trendingNow11724953
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

दुल्हन के बॉयफ्रेंड ने फोन करके दूल्हे को दी गाली, मोबाइल पर भेज दिए सीक्रेट तस्वीरें और Video

Wedding Cancel At Varmala: एक दूल्हे ने अपनी शादी बीच में ही तोड़ दी जब उसे दुल्हन के किसी अन्य व्यक्ति के साथ संबंध के बारे में पता चलने पर रस्में चल रही थीं. विवाह स्थल पर तनाव बढ़ गया क्योंकि दूल्हे ने दुल्हन के बॉयफ्रेंड से अपमानजनक और धमकी भरे फोन आने के बाद अचानक शादी कैंसिल कर दी.

दुल्हन के बॉयफ्रेंड ने फोन करके दूल्हे को दी गाली, मोबाइल पर भेज दिए सीक्रेट तस्वीरें और Video
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 05, 2023, 09:40 AM IST

Groom Cancels Marriage: इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है और कई ऐसी खबरें सामने आ रही हैं जिसके बारे में जानकर लोगों के होश उड़ गए. उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में एक चौंकाने वाली घटना में, एक दूल्हे ने अपनी शादी बीच में ही तोड़ दी जब उसे दुल्हन के किसी अन्य व्यक्ति के साथ संबंध के बारे में पता चलने पर रस्में चल रही थीं. मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, विवाह स्थल पर तनाव बढ़ गया क्योंकि दूल्हे ने दुल्हन के बॉयफ्रेंड से अपमानजनक और धमकी भरे फोन आने के बाद अचानक शादी कैंसिल कर दी.

दुल्हन के बॉयफ्रेंड ने फोन करके दूल्हे को दी गाली

कथित तौर पर, दुल्हन के कथित बॉयफ्रेंड ने दूल्हे को एक अज्ञात नंबर से कुछ तस्वीरें और वीडियो भेजे, जिससे दूल्हे को शादी छोड़नी पड़ी. रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थनगर जिले के एक गांव की लड़की की शादी 28 मई को एक युवक से तय हुई थी. निर्धारित तिथि पर दूल्हा दुल्हन के घर पहुंचा और शादी की रस्में सुचारू रूप से आगे बढ़ रही थीं जब तक जयमाला समारोह के कुछ ही देर बाद दूल्हे का फोन आया. फोन करने वाले ने दूल्हे को गाली देते हुए कहा- "जिससे तुम शादी कर रहे हो वह हमारी है. यकीन नहीं होता तो फोटो और वीडियो भेज दिया है, देख लीजिए.”

मोबाइल पर भेजे कई सारी तस्वीरें और वीडियो

फिर दूल्हे ने मामले की जानकारी ली और वीडियो और फोटो देखकर स्टेज से उतर गया. बाद में किसी ने 112 डायल कर मामले की जानकारी पुलिस को दी. डायल 112 की पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस, ग्राम प्रधान और गांव के कुछ प्रमुख लोगों और रिश्तेदारों ने दूल्हे को शादी कैंसिल न करने के लिए राजी करना शुरू कर दिया. लेकिन दूल्हा अपने फैसले पर अड़ा रहा और दुल्हन के परिवार के बार-बार अनुरोध के बावजूद बारात के साथ वहां से चला गया.

बताया जा रहा है कि दुल्हन के पिता ने शादी में बाधा डालने वाले के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. इसी बीच वीडियो और फोटो भेजने वाला कथित प्रेमी पकड़ा गया. सीओ गर्वित सिंह ने बताया कि दुल्हन के पिता की तहरीर पर शादी में बाधा डालने वाले के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है. मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

Read More
{}{}