trendingNow11213426
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

दूल्हा-दुल्हन के बीच मंडप में ही होने लगा नैन-मटक्का, एक्सप्रेशन देख हार बैठेंगे दिल

Bride Groom Video: दूल्हा-दुल्हन जब पहली बार सामने आते हैं, तो उनके एक्सप्रेशन्स देखते ही बनते हैं. आप देख सकते हैं कि दोनों के बीच मंडप में ही नैन-मटक्का शुरू हो जाता है. इस दौरान दुल्हन के एक्सप्रेशन्स देखकर दूल्हा अपना दिल हार बैठता है.

SCREENSHOT IMAGE
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 09, 2022, 01:06 PM IST

Bride Groom Video: दूल्हा और दुल्हन महीनों पहले से अपनी शादी के दिन का इंतजार कर रहे होते हैं. आपने अक्सर देखा होगा कि जब दोनों की लग्न लग जाती है, तो लड़का-लड़की में फोन पर बातें शुरू हो जाती हैं. इसके बाद उनके लिए शादी के दिन का इंतजार बहुत ही प्यारा लगता है. जिस कपल की लव मैरिज होती है, वह शादी वाले दिन का बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे होते हैं. फिर जब वह शादी के दिन आमने-सामने आ जाते हैं तो उनकी आंखों में ही प्यार झलकने लगता है.

इन दिनों शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन जब पहली बार सामने आते हैं, तो उनके एक्सप्रेशन्स देखते ही बनते हैं. आप देख सकते हैं कि दोनों के बीच मंडप में ही नैन-मटक्का शुरू हो जाता है. इस दौरान दुल्हन के एक्सप्रेशन्स देखकर दूल्हा अपना दिल हार बैठता है. आप दूल्हे के एक्सप्रेशन से अंदाजा लगा सकते हैं कि दुल्हन को अपने सामने देखने के बाद उसके दिल को कितना सुकून मिला है.

दूल्हा-दुल्हन के जबरदस्त एक्सप्रेशन

वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. सोशल मीडिया पर सामने आते ही यह वीडियो छा गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मैरिज हॉल में बारात पहुंच गई है और दूल्हा अपने दोस्तों के साथ मंडप में पहुंच गया है. इसके बाद दुल्हन अपनी सहेलियों के साथ मंडप में एंट्री लेती है. वह जैसे ही मंडप में आती है, सबसे पहले अपने आंखों के इशारे से दूल्हे का हाल-चाल लेती है. इसके बाद देखते ही देखते दूल्हा और दुल्हन में आंखों के इशारों से बातें होने लगती है. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@wedzo.in)

जिस तरह का नैन-मटक्का दूल्हा-दुल्हन के बीच होता है, वह देखते ही बन रहा है. वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स अपना दिल हार बैठे हैं. आप देख सकते हैं कि दुल्हन अपनी आंखों के इशारे से दूल्हे से पूछती है कि वो कैसी लग रही है. इस पर दूल्हा आंखों ही आंखों में कहता है, 'बहुत ही ज्यादा सुंदर.' वीडियो को wedzo.in नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

Read More
{}{}