trendingNow11502711
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Viral Video: लड़का गया था चिड़ियाघर घूमने, शेरनियों के झुंड ने धावा बोल दिया और फिर...

Boy In Zoo: इसका एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि कितने खतरनाक तरीके से शेरनियों के झुंड ने उस लड़के पर धावा बोल दिया. वह काफी देर तक अंदर छटपटाता रहा. इसके बाद जो हुआ वह वायरल हो गया.

Viral Video: लड़का गया था चिड़ियाघर घूमने, शेरनियों के झुंड ने धावा बोल दिया और फिर...
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 26, 2022, 10:00 PM IST

Lioness Attacked: सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसी वीडियोज सामने आ जाते हैं जिसमें दिखता है कि लोग चिड़ियाघर घूमने जाते हैं तो कई बार कुछ फनी चीजें सामने आ जाती हैं. कई बार कुछ डरावनी चीजें भी सामने आती हैं. हाल ही में एक लड़का चिड़ियाघर घूमने गया तो उस पर शेरनियों के एक झुंड ने धावा बोल दिया.

लड़का परेशान दिख रहा है!
दरअसल इस वीडियो को एक यूजर ने फेसबुक पर शेयर किया है. इसमें दिख रहा है कि एक लड़का कई शेरनियों से घिरा हुआ है और वह उसे इधर से उधर घुमा रही हैं. हालांकि वीडियो में यह दिख रहा है कि यह किसी छोटे पिंजड़े टाइप का लग रहा है, लेकिन वह लड़का परेशान दिख रहा है. वीडियो में यह भी दिख रहा है कि उसके आसपास के लोग उसका वीडियो बना रहे हैं.

कुछ और लड़के पिजड़े में दिख रहे
हैरानी की बात यह है कि कुछ और लड़के पिजड़े में दिख रहे हैं. इसलिए ऐसा लग रहा है कि शेरनियां उस लड़के के साथ खेल नहीं रही हैं क्योंकि वह उसे नुकसान पहुंचाती नहीं दिख रही हैं. लड़के के ऊपर अटैक सिर्फ खेलने के लिए कर रही हैं. फिलहाल यह एक छोटा सा वीडियो है लेकिन वायरल जरूर हो रहा है.

यूजर्स ने पूछे कई सवाल
सोशल मीडिया पर जैसे ही यह वायरल हुआ तो कई यूजर्स इस पर प्रतिक्रिया देने लगे और पूछने लगे क्या वह सुरक्षित है. तो वहीं एक यूजर ने यह भी लिखा कि ऐसा लग रहा है कि वह शेरनियां सिर्फ खेल रही थीं. इस पर लोग तमाम तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो के आखिर में क्या हुआ यह स्पष्ट नहीं हो पाया है. ( Video Link- https://www.facebook.com/reel/858792298591749 )

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}