trendingNow12184318
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

बॉस ने एम्प्लाई से पूछा- छुट्टी पर क्यों नहीं जा रहे तुम, फिर थोड़ी देर में जॉब से निकाला

Viral News: एक कर्मचारी ने बताया कि कैसे उसके बॉस ने उसे नौकरी से निकालने के कुछ ही पल बाद उसके साथ हल्की-फुल्की बातचीत शुरू कर दी. इस कर्मचारी और उसके बॉस के बीच की बातचीत ने सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर दिया.

 
बॉस ने एम्प्लाई से पूछा- छुट्टी पर क्यों नहीं जा रहे तुम, फिर थोड़ी देर में जॉब से निकाला
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Apr 01, 2024, 05:25 PM IST

Boss Employee Case: भले ही नौकरी से आर्थिक मदद मिलती है, ये बहुत से लोगों के लिए तनाव का भी बड़ा कारण होती है. सोशल मीडिया खासकर रेडिट लोगों के लिए ऑफिस की परेशानियों को शेयर करने का एक बड़ा मंच बन गया है. हाल ही में एक कर्मचारी ने बताया कि कैसे उसके बॉस ने उसे नौकरी से निकालने के कुछ ही पल बाद उसके साथ हल्की-फुल्की बातचीत शुरू कर दी. इस कर्मचारी और उसके बॉस के बीच की बातचीत ने सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर दिया और कई अन्य लोगों को भी अपने ऐसे ही अनुभव शेयर करने के लिए प्रेरित किया. पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "आप छुट्टी पर क्यों नहीं जा रहे हैं?"

यह भी पढ़ें: अजब-गजब पौधा: किसान ने एक ही पेड़ पर उगाई 5 तरह की सब्जियां, ट्रेनिंग लेकर कमाई कर ली कई गुना

पहले पूछा- छुट्टी पर कब जा रहे और फिर निकाल दिया

रेडिट यूजर ने लिखा, "मुझे नौकरी से निकालते वक्त बॉस खुद ही बता रहे थे कि वो गर्मियों में अपने पूरे परिवार के साथ दूसरे महाद्वीप घूमने जा रहे हैं." उन्होंने आगे बताया कि उनके बॉस ने फिर उनसे पूछा कि वो कहां घूमने जा रहे हैं, तो उनका जवाब था, "कहीं नहीं". रेडिट यूजर के "कहीं नहीं" कहने के बाद बातचीत और अजीब हो गई. बॉस ने कहा, "क्यों नहीं? आपको छुट्टियों पर जाना चाहिए. आप बहुत तनाव में लग रहे हो. आपको कहीं घूमने जाना चाहिए और आराम करना चाहिए, अपने बच्चों को भी घुमाओ!"

यह भी पढ़ें: पेड़ पर कुल्हाड़ी मारते ही तेज धार में निकलने लगा पानी, Video ने सोचने पर किया मजबूर

रेडिट पर पोस्ट सोशल मीडिया पर हुई वायरल

रेडिट यूजर ने अपनी बात खत्म करते हुए लिखा, "उन्होंने मुझे अभी बताया है कि एक हफ्ते में मेरी नौकरी नहीं रहेगी. मैं ये समझ नहीं पा रहा कि वो या तो बहुत ज्यादा बेवकूफ थे या मेरा मजाक उड़ा रहे थे. दोनों ही सूरतों में, ये बिलकुल ठीक नहीं था!" रेडिट पर ये पोस्ट सिर्फ एक दिन पहले ही शेयर की गई थी. तब से इसे 2,100 से भी ज्यादा लोगों ने अपवोट्स दिए. इस पोस्ट को देखकर कई और लोगों ने अपने ऐसे ही अनुभव शेयर किए. एक यूजर ने लिखा, "मुझे एक कंपनी में एक साल में 0% वेतन वृद्धि मिली और एक छोटा सा बोनस मिला. बॉस ने पूछा कि मैं इससे क्या खास चीज खरीदने जा रहा हूं."

Read More
{}{}