trendingNow12423286
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

कस्टमर ने BlinkIt से मंगवाया अंडरवियर और भेज दी लड़कियों की ये प्राइवेट चीज, जमकर उड़ रहा मजाक

Blinkit Online Order: हिमाचल प्रदेश के एक शख्स के साथ हुआ, जिन्होंने ब्लिंकइट से पुरुषों के अंडरवियर का एक सेट ऑर्डर किया था. जब उन्होंने भूरे रंग के कागज के बैग को खोला तो उसमें जो मिला उसे देखकर वे हैरान रह गए.

 
कस्टमर ने BlinkIt से मंगवाया अंडरवियर और भेज दी लड़कियों की ये प्राइवेट चीज, जमकर उड़ रहा मजाक
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Sep 10, 2024, 12:25 PM IST

Blinkit Online Order Underwear: ब्लिंकइट जैसे क्विक कॉमर्स प्लेटफॉर्म बहुत उपयोगी होते हैं जब किसी को जल्दी से कुछ खरीदना होता है, जैसे खाना या कपड़े. लेकिन कभी-कभी इन सर्विसेज में भी गलतियां हो जाती हैं, जिससे ग्राहकों को हैरानी होती है. ऐसा ही कुछ हिमाचल प्रदेश के एक शख्स के साथ हुआ, जिन्होंने ब्लिंकइट से पुरुषों के अंडरवियर का एक सेट ऑर्डर किया था. जब उन्होंने भूरे रंग के कागज के बैग को खोला तो उसमें जो मिला उसे देखकर वे हैरान रह गए. Zomato के स्वामित्व वाली कंपनी के माध्यम से Jockey पुरुषों के अंडरवियर ऑर्डर करने वाले इस आदमी को इसके बजाय महिलाओं की पैंटी मिली.

यह भी पढ़ें: वंदे भारत ट्रेन में सफर करने वालों की हो गई दुर्गति! अंदर बैठे यात्री बोले- अब तो डर लगता है...

मंगवाया अंडरवियर और फिर भेजा ऐसा चीज

गलती देखने के बाद उन्होंने तुरंत आइटम वापस करने या रिफंड लेने की कोशिश की, लेकिन उन्हें कोई सफलता नहीं मिली. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना दुख शेयर किया. उनका पोस्ट अब वायरल हो रहा है और इसके 3.7 मिलियन से अधिक व्यूज हैं. प्रियांश ने एक्स पर लिखा, "हैलो ब्लिंकइट, यह क्या है? मैंने Jockey पुरुषों के अंडरवियर ऑर्डर किया है और आपने मुझे यह भेजा है. अब इसे कैसे वापस करें? मैंने इसकी रिपोर्ट आपके हेल्प सेंटर में कर दी है, फिर भी कोई रिटर्न या रिफंड नहीं हुआ है." 

 

 

यह भी पढ़ें: घटिया Momos से परेशान लोगों के लिए खुशखबरी! Video देखते ही बोलेंगे- अब तक क्यों नहीं बताया?

कंपनी ने पैसे लौटाने से किया इनकार

जब कंपनी ने गलत ऑर्डर के लिए उनका पैसा वापस करने से इनकार कर दिया, तो प्रियांश ने हैरान कर देने वाला काम किया. प्रियांश ने पैंटी सेट की एक और तस्वीर शेयर की, जिसमें से एक गायब थी. दूसरी तस्वीर में, उन्होंने मजाकिया तरीके से पुष्टि की कि चूंकि ब्लिंकिट ने उन्हें रिफंड देने से इनकार कर दिया, इसलिए उन्होंने इसे पहन लिया. कई एक्स यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में जाकर इस अजीब स्थिति पर प्रतिक्रिया दी.

एक यूजर ने लिखा, "ब्लिंकइट, इतनी जल्दी भी मत करो यार!" एक अन्य ने कहा, "ब्लिंकिट लास्ट-मिनट ऐप है, जो डिलीवर हुआ उसका इस्तेमाल करना ही लास्ट ऑप्शन है." एक तीसरे यूजर ने फिर लिखा, "अपनी आंखें बंद करो और इसे पहन लो." 

Read More
{}{}