trendingNow11512936
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Viral: दूध मांगोगे दूध देंगे..खीर मांगोगे खीर देंगे, दो डिलीवरी कंपनियों ने अगल-बगल लगाया मजेदार विज्ञापन

Doodh And Kheer: इसकी तस्वीर जब सामने आई तो सोशल मीडिया पर लोग इस विज्ञापन के दीवाने हो गए. इस तरह के विज्ञापन में दो कंपनियां शामिल हैं. इन दो कंपनियों में एक जोमैटो भी शामिल है. वैसे तो जोमैटो काफी चर्चित कंपनी है लेकिन लोग दूसरी कंपनी के बारे में जानने को उत्सुक हैं.

Viral: दूध मांगोगे दूध देंगे..खीर मांगोगे खीर देंगे, दो डिलीवरी कंपनियों ने अगल-बगल लगाया मजेदार विज्ञापन
Stop
Gaurav Pandey|Updated: Jan 03, 2023, 04:07 PM IST

Zomato Blinkit Collaboration: विज्ञापन की दुनिया इतनी रचनात्मक और हैरतअंगेज वाली है कि कई बार कंपनियां अपनी रचनात्मकता के चलते लोगों को चौंका देती हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा विज्ञापन वायरल हुआ जिसे देखकर लोग चौंक गए. इस विज्ञापन की खास बात यह रही है कि एक ही सड़क पर दो बड़े बिलबोर्ड्स में राइम बैठाती हुई ऐसी लाइन लिखी थी कि वह वायरल हो गई.

'दूध मांगोगे दूध देंगे, खीर मांगोगे खीर देंगे'
दरअसल, यह विज्ञापन जोमैटो और ब्लिंकिट का है. खुद इसे जोमैटो के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से इसे पोस्ट किया गया और इसमें कैप्शन लिखा गया कि यह इंस्टा सहयोग है. इसमें ब्लिंकिट वाले बोर्ड पर लिखा है कि दूध मांगेंगे तो दूध देंगे. जबकि कुछ ही दूर पर जोमैटो वाले बोर्ड पर लिखा है कि खीर मांगोगे तो खीर देंगे.

स्विगी को कैसे भूल गए?
मजेदार बात यह है कि दोनों बोर्ड एक ही तस्वीर में दिख रहे हैं. इस प्रकार यह लाइन कुछ इस तरह से फिट बैठ गई कि दूध मांगोगे दूध देंगे, खीर मांगोगे खीर देंगे. इसे जैसे ही पोस्ट किया गया यह जमकर वायरल हो गया. लोगों ने प्रतिक्रिया देनी भी शुरू कर दी. एक यूजर ने तो मजे लेते हुए लिखा दिया कि आप लोग स्विगी को कैसे भूल गए.

जोमैटो ही ब्लिंकिट की पैरेंट कंपनी
असल में बहुत से लोगों को यह नहीं पता होगा कि जोमैटो ही ब्लिंकिट की पैरेंट कंपनी है. पहले ये ग्रोफर्स के नाम से थी फिर बाद में जब जोमैटो नमे इसका अधिग्रहण किया तो इसका नाम ब्लिंकिट हो गया. फिलहाल यह विज्ञापन जमकर वायरल हो रहा है. इसकी लाइनें मां तुझे सलाम नामक फिल्म के एक डायलॉग से प्रेरित है. लोग इसे जमकर शेयर कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zomato (@zomato)

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}