trendingNow11665461
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Bikini Girl ने दिखाई दिलेरी, हॉट अंदाज में 'खूंखार चीता' संग किया वॉक; देखें सांसें रोक देने वाला Video

Bikini Girl Viral Video: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं जो सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो शेयर कर अच्छी खासी कमाई कर रहे हैं. हालांकि, वीडियो में कुछ यूनिकनेस होना बेहद ही जरूरी है. 

 
Bikini Girl ने दिखाई दिलेरी, हॉट अंदाज में 'खूंखार चीता' संग किया वॉक; देखें सांसें रोक देने वाला Video
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Apr 24, 2023, 09:08 AM IST

Bikini Girl Video: इन दिनों लाखों लोग इंस्टाग्राम, यूट्यूब और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने वीडियो और फोटो पोस्ट करने में लगे हुए हैं. सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा शेयर किए गए वीडियो और तस्वीरें कुछ ही घंटों में वायरल हो जाते हैं और इस तरह यूजर बहुत कम समय में लोकप्रिय हो जाते हैं. यह एक मुख्य कारण है कि लोग अब वीडियो बनाने और फिर उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करने में काफी समय निकालते हैं. ऐसे कई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं जो सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो शेयर कर अच्छी खासी कमाई कर रहे हैं. हालांकि, वीडियो में कुछ यूनिकनेस होना बेहद ही जरूरी है.

बिकिनी गर्ल ने चीता संग किया धांसू वॉक

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है और वीडियो अनोखा है क्योंकि वायरल वीडियो में एक हॉट और सेक्सी लड़की (Hot & Sexy Girl) को एक पिंजरे के अंदर चीते के साथ घूमते हुए देखा जा सकता है. लड़की ने हॉट थाई-हाई स्लिट स्कर्ट और सेक्सी बिकिनी टॉप पहन रखा है. चीता के साथ चलने के दौरान लड़की का आत्मविश्वास नेटिजन्स का ध्यान खींच रहा है. लोग लड़की की बहादुरी की तारीफ कर रहे हैं तो कई ऐसे भी हैं जो लड़की के आकर्षक लुक की तारीफ कर रहे हैं. जैसा कि आप वायरल होने वाले वीडियो में देख सकते हैं कि वीडियो की शुरुआत में एक लड़की चीता के पीछे बैठी है और उस पर अपने हाथ फेर रही है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SIDHIKA (@sidhikasharma)

 

वीडियो देखकर लोगों की थम गई सांसें

इसके बाद हॉट गर्ल चीता के साथ चलती हुई नजर आई. चीता को बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ रहा और वह अपने बाड़े में आराम से घूमता हुआ नजर आया, जबकि वह लड़की उसके साथ ही आस-पास घूमती हुई नजर आई. लड़की के चेहरे पर कोई भी शिकन नहीं दिखा. हालांकि, इस वीडियो को इसी साल जनवरी में शेयर किया गया था, जो अभी भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को पर कई सारे लोगों ने अपने कमेंट दिए. इसे सिधिका नाम की आर्टिस्ट ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसे 2 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया. एक यूजर ने मजाक में लिखा, "मैम ज्यादा प्यार मत करो, कहीं उसने कर लिया तो लेने के देने पड़ जाएंगे."

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}