trendingNow11581557
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Bihari Boy: बिहारी छोरे ने सुबह-सुबह ब्रश करते हुए सुरीली आवाज में गाया ऐसा गाना, लाखों बन गए दीवाने

Bihari Boy Video: एक बिहार के लड़के के आवाज ने देशभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया. बिहारी लड़के ने सुबह-सुबह ब्रश करते वक्त बॉलीवुड का एक ऐसा गाना गुनगुनाया, जिसे सुनकर यूजर्स बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं.

 
Bihari Boy: बिहारी छोरे ने सुबह-सुबह ब्रश करते हुए सुरीली आवाज में गाया ऐसा गाना, लाखों बन गए दीवाने
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Feb 22, 2023, 09:14 AM IST

Bihari Boy Singing Video: सोशल मीडिया पर प्रतिभा की कोई कमी नहीं है और कई लोगों ने अपने परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत लेते हैं. कुछ तो ऐसे हैं जो अपने हैरान कर देने वाले टैलेंट से पॉपुलैरिटी हासिल कर लेते हैं, जबकि कुछ ऐसे होते हैं जो लंबे समय से अपनी कोशिश जारी रखे हैं लेकिन सफलता हाथ नहीं लग पा रही. सोशल मीडिया पर कब और कैसे वायरल हो जाए, इसका किसी को अंदाजा नहीं. हाल ही में एक बिहार के लड़के के आवाज ने देशभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया. बिहारी लड़के ने सुबह-सुबह ब्रश करते वक्त बॉलीवुड का एक ऐसा गाना गुनगुनाया, जिसे सुनकर यूजर्स बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं.

बिहारी शख्स ने ब्रश करते हुए गाया गाना

बिहार के एक युवक ने अपनी भावपूर्ण आवाज से कई हस्तियों को अपना दीवाना बना लिया. एक्ट्रेस रितु चंद्रा भी बिहारी लड़के से बेहद इम्प्रेस हो गई और उन्होंने उनसे उनका संपर्क नंबर मांगा. रितु चंद्रा ने शख्स का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'कौन है ये शख्स? बेहद ही दिल छू लेने वाला. कृपया उनका संपर्क नंबर भेजें. धन्यवाद." नौजवान को 'रुख जिंदगी ने मोड़ लिया ऐसा' गाना गाते हुए सुना जा सकता है. जब वह 'दिल दे दिया है' गाने को गाना शुरू करता है तो उसके पीछे आप कई बच्चों को खेत में खेलते हुए देख सकते हैं. जब वह अपने कैमरे को इधर-उधर पैन कर रहा होता है तो पीछे हरियाली देखी जा सकती है. 

 

 

वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

क्लिप को सबसे पहले ट्विटर हैंडल ऑल अबाउट बिहार से शेयर किया गया था. वीडियो के कैप्शन में लिखा, "बिहार के इस लड़के ने अपने पिच-परफेक्ट नोट्स से दिल जीत लिया, क्या सुरीली आवाज है." नेटिजन्स उनके सिंगिंग से बेहद ही खुश हुए और कमेंट बॉक्स में उनकी जमकर प्रशंसा की. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट में लिखा, "यह बेहद ही गजब आवाज है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "कमाल है." 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}