trendingNow12065703
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

बेवफा प्रेमी ने किया शादी से इनकार तो गर्लफ्रेंड चली गई थाने, फिर पुलिस ने मंदिर में करवाई शादी

Viral News: मुजफ्फरपुर में अनोखी शादी का मामला सामने आया है. जहां पुलिस वाले गवाह बने और पुलिस की मौजूदगी में बेवफा प्रेमी से प्रेमिका से शादी मंदिर में कराई गई. मुजफ्फरपुर जिला के रहने वाले अनुज कुमार और पश्चिम चंपारण जिले की बेतिया की रहने वाली प्रेमिका सोनी कुमारी का 3 सालों से लव अफेयर चल रहा था.

 
बेवफा प्रेमी ने किया शादी से इनकार तो गर्लफ्रेंड चली गई थाने, फिर पुलिस ने मंदिर में करवाई शादी
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jan 18, 2024, 02:28 PM IST

Unique Wedding: बिहार के मुजफ्फरपुर में अनोखी शादी का मामला सामने आया है. जहां पुलिस वाले गवाह बने और पुलिस की मौजूदगी में बेवफा प्रेमी से प्रेमिका से शादी मंदिर में कराई गई. मुजफ्फरपुर जिला के रहने वाले अनुज कुमार और पश्चिम चंपारण जिले की बेतिया की रहने वाली प्रेमिका सोनी कुमारी का 3 सालों से लव अफेयर चल रहा था. एक शादी के दौरान में दोनों की मुलाकात हुई. जिसके बाद दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा. फिर दोनों ने एक दूसरे का नंबर शेयर किया और बात करने लगे. फिर लगातार मिलना-जुलना शुरू हुआ. तीन साल तक चले लव अफेयर के बाद बात जब शादी तक पहुंची तो प्रेमी शादी से टालमटोल करने लगा.

पुलिस ने मंदिर में करवाई प्रेमी-प्रेमिका की शादी

प्रेमी बार-बार शादी से इंकार कर रहा था, जिसके बाद से पीड़िता ने इस बात की जानकारी अपने परिजन को बताई. परिजन ने जब लड़के से बात किया तो फिर से टालमटोल करने लगा. आखिरकार पीड़िता और उसके परिजन ने मुजफ्फरपुर की महिला थाने से इसको लेकर गुहार लगाई, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को थाने ले लाई और फिर थाने में पूछताछ के बाद मंदिर में हिंदू-रीति रिवाज से शादी करवा दिया. यह शादी महिला पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में हुई. मुजफ्फरपुर में पहुंची पश्चिम चंपारण जिला के बेतिया की रहने वाली युवती को जब कोई रास्ता नही दिखा तो पुलिस का सहारा लिया था.

महिला थाने पर प्रेमिका ने की थी शिकायत

इस शादी को मंजूरी थाना से मिली और फिर पुलिस वालों की मौजूदगी में मंदिर में पुलिस सुरक्षा के बीच दोनों की शादी करवाई गई. यही नहीं, इस अनोखी शादी को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जमी रही. मामले में पीड़िता सोनी कुमारी ऊर्फ अनीता ने बताया कि वह पश्चिम चंपारण की बेतिया की रहने वाली है और प्रेमी अनुज कुमार से बीते 3 साल से प्रेम संबंध है. बाद में शादी करने से इनकार कर दिया. जब कोई रास्ता न दिखा तो पुलिस का सहारा लिया. अब महिला थाना की पुलिस की मौजूदगी में शादी हुई है, जिसको लेकर मैं बेहद खुश हूं.

रिपोर्ट- मणितोष कुमार

Read More
{}{}