trendingNow11880379
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Urfi Javed को इस बड़ी कंपनी ने कर डाला कॉपी, बनाई ऐसी गजब की जींस वाली बेल्ट!

Urfi Javed Type Jeans: वीडियो आपको यह सवाल करने पर मजबूर कर सकता है कि यह क्या है और आपको इसे कैसे पहनना चाहिए? इसे देखने के बाद आपको किसी याद आए न आए, लेकिन स्टाइलिश उर्फी जावेद की जरूर याद आ जाएगी.

 
Urfi Javed को इस बड़ी कंपनी ने कर डाला कॉपी, बनाई ऐसी गजब की जींस वाली बेल्ट!
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Sep 20, 2023, 07:14 PM IST

Urfi Javed Style: क्या आपने कभी कोई ऐसा कपड़ा देखा है जिसे देखकर आप आश्चर्यचकित हो गए हों कि यह किस उद्देश्य को पूरा करता है या किसी को इसे कैसे पहनना चाहिए? इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया एक वीडियो आपको भी ऐसा ही महसूस करा सकता है. यह बड़ी कंपनी जारा (Zara) द्वारा उनके स्टोर्स पर बेची जा रही है और यह एक जींस वाली बेल्ट है. वीडियो आपको यह सवाल करने पर मजबूर कर सकता है कि यह क्या है और आपको इसे कैसे पहनना चाहिए? इसे देखने के बाद आपको किसी याद आए न आए, लेकिन स्टाइलिश उर्फी जावेद की जरूर याद आ जाएगी.

उर्फी जावेद स्टाइल में आई अनोखी बेल्ट

इंस्टाग्राम यूजर निकिता घोष ने वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया जिसमें लिखा, "ये क्या है. ये क्यूं है क्यों ज़ारा क्यों? एक्सेसरी है पता है लेकिन यह अभी भी अजीबोगरीब है." वीडियो में एक महिला को एक्सेसरी पकड़े हुए दिखाया गया है और सोच रही है कि यह क्या है. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, यह स्पष्ट हो जाता है कि यह टुकड़ा करीब ₹2,300 में बेचा जा रहा है. जारा वेबसाइट के अनुसार, यह बकल के साथ एक सैश बेल्ट है जिसे कमर के चारों ओर पहना जाता है.

इस अजीबोगरीब बेल्ट के इस वीडियो पर एक नजर डालें:

 

वीडियो पर लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

वीडियो चार दिन पहले शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से यह क्लिप वायरल हो गई. अब तक इसे करीब 2.7 मिलियन बार देखा जा चुका है और अभी भी यह संख्या बढ़ती ही जा रही है. साथ ही, पोस्ट ने लोगों को कई कमेंट्स शेयर करने के लिए प्रेरित किया है. चलिए जानते हैं कि इंस्टाग्राम यूजर्स ने वीडियो के बारे में क्या-क्या लिखा. एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया, "यह उर्फी जावेद की ड्रेस है." एक अन्य ने लिखा, “लगता है कि यह उर्फी से प्रेरित हो गया.” एक तीसरे शख्स ने लिखा, "क्या ज़ारा उर्फी से सलाह ले रही है?" चौथे ने पूछा, "हमें इन पोशाकों को कैसे पहनना है, इसके लिए एक यूजर पुस्तिका की आवश्यकता होगी."

Read More
{}{}