trendingNow11642402
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

ये लीजिए! दिल्ली के इस मशहूर गली में बिक रहे 'भिंडी वाले समोसे', लोग बोले- इससे बढ़िया मैं घास खा लूं...

Bhindi Samosa Video: फेसबुक पर शेयर की गई इस क्लिप में एक व्यक्ति को भिंडी में भरकर समोसा बनाते हुए दिखाया गया है. कुछ लोगों का कहना है कि भिंडी से भरा हुआ समोसा किसी बुरे सपने से कम नहीं है.

 
ये लीजिए! दिल्ली के इस मशहूर गली में बिक रहे 'भिंडी वाले समोसे', लोग बोले- इससे बढ़िया मैं घास खा लूं...
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Apr 07, 2023, 10:47 AM IST

Bhindi Wala Samosa: हेडलाइन पढ़कर आप शायद सोच रहे होंगे कि कहीं हम मजाक तो नहीं कर रहे हैं. लेकिन यकीन मानिए 'भिंडी समोसा' एक ऐसी डिश है, जिसकी इंटरनेट पर खूब चर्चा हो रही है. समोसे में पाई जाने वाली कई फिलिंग में से भिंडी भी है, जिसके बारे में लोगों को यकीन नहीं हो रहा. किसी को भी इस प्रसिद्ध भारतीय स्नैक में उम्मीद नहीं थी. लेकिन किसी ने ऐसा किया है. लोगों का मानना है कि यह उतना खराब नहीं, जितना लोग बाकी फूड के साथ कर रहे हैं. कम से कम इंटरनेट तो यही मानता है. भले ही यह सुनने में अजीब लगे, लेकिन दिल्ली के चांदनी चौक में सड़क के किनारे एक ठेले पर भिंडी समोसा बेचा जा रहा है.

मार्केट में आया नया स्नैक्स- भिंडी समोसा

एक फूड ब्लॉगर इस नए डिश को आजमाने के लिए वहां पहुंचा. इस क्लिप को फेसबुक पर Food Lover नाम के एक पेज ने शेयर किया है और इसे अब तक 11 लाख बार देखा जा चुका है. फेसबुक पर शेयर की गई इस क्लिप में एक व्यक्ति को भिंडी में भरकर समोसा बनाते हुए दिखाया गया है. कुछ लोगों का कहना है कि भिंडी से भरा हुआ समोसा किसी बुरे सपने से कम नहीं है. यह सच है कि वीडियो लाखों बार देखा जा चुका है लेकिन इंटरनेट को भिंडी समोसा का कॉन्सेप्ट को पचाने में मुश्किल हो रही है. फेसबुक यूजर्स का एक हिस्सा अजीबोगरीब फूड को टेस्ट करने से पहले ही इसके खिलाफ हो गया.

देखें वीडियो-

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी ये प्रतिक्रियाएं

कई लोगों ने कमेंट किया कि गुलाब जामुन समोसा या क्रामोसा की तुलना में समोसा कितना अधिक आकर्षक है. हालांकि, कुछ लोगों ने डिश को पूरी तरह से खारिज कर दिया, यह लिखते हुए कि यह भयानक लग रहा है. कुछ ने केवल अनुरोध किया कि लोग स्नैक के साथ प्रयोग करना बंद कर दें. एक यूजर ने तो यह तक लिख दिया कि इससे बढ़िया मैं घास के समोसे खा लूं. एक अन्य यूजर ने लिखा, "मैं इस कॉम्बिनेशन का तिरस्कार करता हूं. आपने ऐसा क्यों किया?" एक तीसरे व्यक्ति ने पूछा, "मुझे इसका स्वाद कब मिलेगा?" हालांकि, वीडियो के आखिर में यह ठेला कहां पर लगता है, इसके बारे में भी जानकारी दी गई है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}