trendingNow11877052
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

भाभी ने एक फिट तक मोड़ी अपनी कमर, डांस देख आखिरी सेकेंड तक नजरें नहीं हटा पाएंगे आप

Bhabhi Dance Video Viral: चलिए कुछ ऐसा वीडियो दिखलाते हैं, जिसे देखकर आप भी अपनी नजरें आखिरी सेकेंड तक हटा नहीं पाएंगे. पीली रंग की साड़ी पहने भाभी ने अपने डांस से लाखों लोगों का दिल जीत लिया है.

 
भाभी ने एक फिट तक मोड़ी अपनी कमर, डांस देख आखिरी सेकेंड तक नजरें नहीं हटा पाएंगे आप
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 18, 2023, 02:16 PM IST

Bhabhi Dance Video: सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे कई वीडियो देखने को मिले हैं,  जहां पर लोगों ने अपने डांस से लाखों लोगों को प्रभावित किया है. कभी बच्चे डांस करते हुए नजर आए हैं, तो कभी बुजुर्ग लेकिन जब लड़कियों ने अपनी अदाओं से कायल किया तो लोग बार-बार वीडियो देखते हुए नजर आए. चलिए कुछ ऐसा ही आपको एक वीडियो दिखलाते हैं, जिसे देखकर आप भी अपनी नजरें आखिरी सेकेंड तक हटा नहीं पाएंगे. पीली रंग की साड़ी पहने भाभी ने अपने डांस से लाखों लोगों का दिल जीत लिया है और वह अक्सर ऐसे डांस से अपना दीवाना बना लेती हैं. इंटरनेट पर भाभी का डांस वीडियो काफी देखा जा रहा है.

भाभी डांस देख कई सारे लोग हो गए सम्मोहित

इंटरनेट पर डांस वीडियो का खजाना है, लेकिन कुछ ही कंटेंट सोशल मीडिया पर छा पाते हैं. इंटरनेट यूजर्स न केवल इन वीडियो को देखकर आनंद लेते हैं बल्कि इन्हें उत्सुकता से शेयर भी करते हैं, जिससे ये वायरल हो जाते हैं. हाल ही में, विजय एंटनी द्वारा गाए गए गाने 'नाका मुक्का' (Naaka Mukka) वाले एक वीडियो ने इंटरनेट पर काफी पॉपुलैरिटी हासिल की. कंटेंट क्रिएटर ने इस पुराने गाने पर अपने मनमोहक डांस स्टाइल लाखों लोगों का दिल तो जीत लिया, साथ ही इंटरनेट पर धूम मचा दी. एक्ट्रेस सांची राय ने साड़ी पहनकर ऐसा धमाल मचाया कि उन्हें लोगों ने भाभी वाला डांस कह दिया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanchi Rai (@raisr.sanchi)

 

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

"झूम के सावन आया है", "तुम्हें दिल" और "अबकी बारिश में" जैसे कई एल्बम सॉन्ग में अपने डांस परफॉर्मेंस से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रही हैं. सांची राय के इंस्टाग्राम पर 1.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं. 'नाका मुक्का' वीडियो में, सांची राय ने पीली पैठानी सिल्क साड़ी पहने हुए दिखाई दे रही हैं, जिसके साथ उन्होंने झुमके, चूड़ियां और एक मैचिंग आधी आस्तीन वाला ब्लाउज पहना हुआ है. उनके स्टेप-बाय-स्टेप डांस मूव्स ने लोगों का दिल जीत लिया. वीडियो के कैप्शन में सांची राय मजाकिया अंदाज में लिखती हैं, "ड्राफ्ट." जैसे ही यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ, दर्शकों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आने लगीं.

Read More
{}{}