trendingNow11566625
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Bhabhi Dance Video: लाल साड़ी में भाभी ने पलंगतोड़ डांस से लगाई आग, इंटरनेट यूजर्स का खुला रह गया मुंह

Viral Bhabhi Dance: भाभी के बोल्ड और हॉट मूव्स देखकर आप भी स्क्रीन से नजरें हटा नहीं पाएंगे. मेरा यार दिलदार बड़ा सोना गाने पर डांस ने तो जैसे इंटरनेट यूजर्स का दिल ही जीत लिया है. ऊपर से साड़ी और ब्लाउज में भाभी अलग ही हसीन लग रही हैं. इस वीडियो को यू-ट्यूब पर पिक शेयर ऑफिशियल की ओर से शेयर किया गया है. 

Bhabhi Dance Video: लाल साड़ी में भाभी ने पलंगतोड़ डांस से लगाई आग, इंटरनेट यूजर्स का खुला रह गया मुंह
Stop
Zee News Desk|Updated: Feb 10, 2023, 10:33 PM IST

Bhabhi Dance Video: डांस का दीवाना कौन नहीं है. हर किसी के डांस करने का अपना स्टाइल है. कोई नागिन डांस पसंद करता है तो किसी को वेस्टर्न डांस पसंद है. कोई ढोल पर बेफ्रिक होकर नाचता है तो कोई बॉलीवुड की बीट्स पर थिरकता है. सोशल मीडिया पर आपको आए दिन वीडियोज देखने को मिल जाएंगे. इन वीडियोज की पॉपुलैरिटी इतनी होती है कि लोगों को ये कई दिनों तक याद रह जाते हैं. अब तो लोगों ने अपने सोशल मीडिया चैनल्स और पेज बना लिए हैं, जिन पर वे अपने डांस वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. इंटरनेट यूजर्स भी इन वीडियोज को खूब लाइक और शेयर कर अपना प्यार लुटाते हैं.

इन दिनों सोशल मीडिया पर महिलाएं बेधड़क डांस वीडियोज पोस्ट कर रही हैं. यूजर्स इनको भाभी बुलाते हैं. कभी सपना चौधरी तो कभी भोजपुरी गानों पर ये भाभियां अपने हुस्न के तड़के और डांस के जलवे दिखाती हैं. लोग भी इनके वीडियोज खूब सर्च करते हैं. 

ऐसा ही एक भाभी डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर बवाल काट रहा है. अपने हुस्न के जलवों से भाभी ने सबके होश उड़ा दिए हैं. उनके डांस स्टेप्स को देखकर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. साड़ी और ब्लाउज में भाभी ने अलग-अलग गानों पर डांस स्टेप्स किए हैं, जिनमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. लोग भाभी के अलग-अलग गानों पर डांस देखकर जमकर लाइक और शेयर बटन दबा रहे हैं. 

यहां देखें वीडियो

 

भाभी के बोल्ड और हॉट मूव्स देखकर आप भी स्क्रीन से नजरें हटा नहीं पाएंगे. मेरा यार दिलदार बड़ा सोना गाने पर डांस ने तो जैसे इंटरनेट यूजर्स का दिल ही जीत लिया है. ऊपर से साड़ी और ब्लाउज में भाभी अलग ही हसीन लग रही हैं. इस वीडियो को यू-ट्यूब पर पिक शेयर ऑफिशियल की ओर से शेयर किया गया है. 1 मिनट 13 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 654K व्यूज मिल चुके हैं. लोग भाभी के इस डांस को देखकर धड़ाधड़ लाइक का बटन दबा रहे हैं. आप भी देखिए भाभी का यह हॉट डांस और बताइए कि आपको कैसा लगा?

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Read More
{}{}