trendingNow12330645
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Bhabhi Dance Video: भाभी के हॉट मूव्स का दीवाना हुआ इंटरनेट, सोशल मीडिया पर तापमान बढ़ा रहा ये वीडियो

Bhabhi Dance Video Viral: खाली समय में लोग सोशल मीडिया पर अब ज्यादा वक्त बिताने लगे हैं. जिसके चलते डांस वीडियो का क्रेज बढ़ता जा रहा है. सोशल मीडिया लोगों के लिए अपना हुनर दिखाने का बड़ा मंच बनता जा रहा है.

Bhabhi Dance Video: भाभी के हॉट मूव्स का दीवाना हुआ इंटरनेट, सोशल मीडिया पर तापमान बढ़ा रहा ये वीडियो
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 11, 2024, 12:12 AM IST

Bhabhi Dance Video Viral: खाली समय में लोग सोशल मीडिया पर अब ज्यादा वक्त बिताने लगे हैं. जिसके चलते डांस वीडियो का क्रेज बढ़ता जा रहा है. सोशल मीडिया लोगों के लिए अपना हुनर दिखाने का बड़ा मंच बनता जा रहा है. यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर डांस वीडियो पोस्ट करने की होड़ सी मची हुई है. हाल ही में एक लड़की ने बॉलीवुड सॉन्ग पर डांस कर अपना वीडियो पोस्ट किया, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो पर कमेंट करने वाले नेटिजंस प्रतिक्रिया दे रहे हैं कि एक बार फिर भाभी इंटरनेट पर आग लगा रही हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि भाभी सुपरहिट गाने 'ऊ अंटवा मावा' पर अपने हॉट मूव्स दिखा रही हैं. 

भाभी बोल्ड एक्सप्रेशन दे रही हैं जो नेटिज़ेंस को दीवाना बना रहे हैं. वह पूरे वीडियो में स्कर्ट और ब्लाउज पहने नजर आ रही हैं. उनके मूव्स से लोगों की नजरें नहीं हट रहीं हैं.

इस डांस वीडियो को सर्वेश ने यूट्यूब पर पोस्ट किया है. डांस के दीवाने इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं. भाभी सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रही हैं. इस वीडियो को लाखों में व्यूज मिल चुके हैं और नेटिजंस कमेंट बॉक्स में भी खूब प्यार लुटा रहे हैं.

Read More
{}{}