trendingNow12332222
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

ज्यादा पैसे नहीं दिए तो Ola ड्राइवर करने लगा गाली-गलौच, महिला ने शेयर किया डरावना किस्सा

Bengaluru Ola Driver: ओला कैब बुक करते समय उनके फोन पर 25 किलोमीटर के सफर के लिए 347-356 रुपये का किराया दिखाया गया था. लेकिन जब यात्रा खत्म हुई तो ड्राइवर ने उनसे 470 रुपये मांगे.

 
ज्यादा पैसे नहीं दिए तो Ola ड्राइवर करने लगा गाली-गलौच, महिला ने शेयर किया डरावना किस्सा
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jul 12, 2024, 09:02 AM IST

Bengaluru Ola Driver: दिल्ली और बेंगलुरु जैसे बड़े शहरों में बहुत से लोग रोजाना के सफर के लिए ऐप पर आधारित कैब बुकिंग का इस्तेमाल करते हैं. पिछले कुछ सालों में कई बार ऐसा हुआ है कि यात्रियों ने शिकायत की है कि ड्राइवर उनसे ऐप में दिखाई गई रकम से ज्यादा पैसे मांगते हैं. हाल ही में, एक महिला ने एक्स (पहले ट्विटर) पर ऐसी ही एक घटना शेयर की जिसमें एक ड्राइवर ने उससे जबरदस्ती 114 रुपये ज्यादा देने की जिद की और मना करने पर उससे बदतमीजी की. महिला का नाम तनिषा मल्होत्रा है और उन्होंने इस डरावने और परेशान करने वाले अनुभव के बारे में कई पोस्ट किए.

तनिषा ने बताया कि ओला कैब बुक करते समय उनके फोन पर 25 किलोमीटर के सफर के लिए 347-356 रुपये का किराया दिखाया गया था. लेकिन जब यात्रा खत्म हुई तो ड्राइवर ने उनसे 470 रुपये मांगे और दावा किया कि उन्होंने करीब 45 किलोमीटर का सफर तय किया. जब महिला ने कहा कि ऐप पर किराया 347-356 रुपये दिखा रहा था तो ड्राइवर चिल्लाने लगा. उन्होंने बताया, "जब मैंने कहा कि उन्हें इस बारे में ओला से बात करनी चाहिए न कि मुझसे, तो वह गाड़ी से बाहर निकल गया और गालियां देने लगा. उसने मुझे फिर से ऑटो में बैठने के लिए कहा ताकि वह मुझे उसी जगह छोड़ सके जहां से उसने मुझे पिक किया था और कहा कि अगर मैं उसे 470 रुपये नहीं देना चाहती तो मुझे कस्टमर सपोर्ट से शिकायत करनी चाहिए."

 

 

 

तनिषा मल्होत्रा ने उसे 356 रुपये दिए और अपने अपार्टमेंट के गेट तक पैदल चली गईं लेकिन ड्राइवर ने उन पर गालियां बरसाना शुरू कर दिया. उन्होंने बताया कि वह कई कारणों से बिना किसी नुकसान के बच गईं. पहला, वह कन्नड़ भाषा में अच्छी तरह से बात कर सकती थीं जिससे उन्हें ड्राइवर के साथ बातचीत करने में मदद मिली, दूसरा, उनका घर उनके अपार्टमेंट के ठीक नीचे था इसलिए उनका परिवार उनकी मदद के लिए आ सका और तीसरा घटना रात 8.10 बजे हुई थी जो बहुत देर रात नहीं थी. तनिषा मल्होत्रा ने बताया कि उन्हें ओला से कोई मदद नहीं मिली.

उन्होंने ओला कैब के किराये में बदलाव पर भी ध्यान दिया और लिखा, "ओला कैब्स ने मीटर के रुझान के आधार पर एक नई किराये की व्यवस्था शुरू की है और इसलिए भुगतान के लिए एक रेंज है. लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि ड्राइवर किसी भी रकम मांग सकता है और ग्राहक को भुगतान करना होगा."

Read More
{}{}