trendingNow11534732
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Cigarette: भिखारी ने सैकड़ों सिगरेट एक मिनट में पी डाले! सिर्फ एक कश पीकर फेंकता रहा और फिर...

Viral Video: लोग इस वीडियो को देखकर भड़के हुए हैं क्योंकि वीडियो में दिख रहा है कि यह भिखारी एक सिगरेट सिर्फ एक ही बार पीता है और उसे सामने सड़क पर फेंक देता है. इसके बाद दूसरा सिगरेट निकालता है और दूसरे सिगरेट की साथ भी वह वैसा ही करता है.

Cigarette: भिखारी ने सैकड़ों सिगरेट एक मिनट में पी डाले! सिर्फ एक कश पीकर फेंकता रहा और फिर...
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 18, 2023, 08:53 PM IST

Beggar Smoking: भिखारियों के वीडियो सोशल मीडिया पर कई बार वायरल होते हैं और इसमें दिखता है कि वे भीख मांगते हुए कुछ अजीबोगरीब चीजें कर जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि एक भिखारी सिगरेट पी रहा है और एक ही बार कश लेकर उसे फेंक दे रहा है.

पैसों से अय्याशी है या कुछ और?
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. इसमें कैप्शन दिया गया है कि यह दान किए गए पैसों से अय्याशी है या कुछ और है. वीडियो में दिख रहा है कि एक भिखारी सड़क के किनारे बैठा हुआ है, वह सिगरेट की डिब्बी से सिगरेट को निकाल रहा है और एक ही बार पी रहा है.

सैंकड़ो सिगरेट की बरबादी
इसके बाद वह डिब्बे से दूसरा सिगरेट निकालता है और दूसरे को भी एक ही बार पीता है और सामने सड़क पर फेंक देता है. उसके सामने लगे ढेर को देख कर लग रहा है कि उसने कम से कम सौ सिगरेट इसी तरह फेंका हुआ है.

अरेस्ट करने की मांग
जैसे ही इसका वीडियो वायरल हुआ, लोग इसके ऊपर भड़क गए. कुछ लोग इसे भिखारी बता रहे हैं जबकि कुछ लोग इसे भिखारी नहीं बता रहे हैं. वही कुछ यूजर्स ने यह भी पूछा कि दूसरों से पैसा मांग कर उसको इस तरह अय्याशी में बहाना ठीक नहीं है. इसको अरेस्ट कर लिया जाना चाहिए.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Read More
{}{}