trendingNow11376897
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Viral News: इस लड़की पर खूबसूरती पड़ी भारी, नहीं निकल सकती कमरे के बाहर! जानें क्या है माजरा

Miss England: मिस इंग्लैंड का खिताब जीतने वाली नताशा ने बताया कि कैसे उन्हें अपनी खूबसूरती की वजह से अपनी यूनिवर्सिटी में बुली होना पड़ा. इस सबसे परेशान होकर उन्होंने (Natasha Hemmings) खुद को एक कमरे में बंद कर दिया था. 

Viral News: इस लड़की पर खूबसूरती पड़ी भारी, नहीं निकल सकती कमरे के बाहर! जानें क्या है माजरा
Stop
Vanshika Saxena|Updated: Oct 02, 2022, 03:33 PM IST

Beauty Pageant: आज के दौर में जहां हर कोई खुद को खूबसूरत बनाने की जद्दोजहद में जुटा हुआ है, वहीं एक लड़की की खूबसूरती (Beauty) उसपर भारी पड़ गई. दरअसल ये लड़की भी कोई साधारण लड़की नहीं है बल्कि मिस इंग्लैंड (Miss England) नताशा हेमिंग्स हैं. आपको भी ये बात अजीब लग सकती है कि खूबसूरत होने से किसी को मुसीबतों (Troubles) का सामना कैसे करना पड़ सकता है लेकिन ये सच है. 

खूबसूरती से जलते थे लोग

26 साल की नताशा ने अपने कुछ अनुभवों (Experiences) को साझा करते हुए बड़ा खुलासा किया. नताशा का कहना है कि जब वो यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करती थीं, तब कई स्टूडेंट्स उनसे जलते थे और उन्हें बुली (Bully) भी करते थे. मिस इंग्लैंड बनने के बाद उन्होंने उन सभी लोगों को करारा जवाब दिया है जो उन्हें परेशान किया करते थे. 

खुद को किया कमरे में बंद

एक समय पर नताशा इन सब बातों से इतना ज्यादा परेशान हो गई थीं कि उन्होंने लंबे समय के लिए खुद को एक कमरे में बंद करने और बाहर न जाने का फैसला (Decision) किया. हालांकि इतनी मुसीबतों के बावजूद भी उन्होंने न केवल ब्यूटी कॉन्टेस्ट में भाग लिया बल्कि जीता भी. इसके अलावा नताशा को म्यूजिक (Music) काफी पसंद है. बता दें कि नताशा 2015-16 में मिस इंग्लैंड का खिताब जीती थीं.

कई लोगों को करती हैं इंस्पायर

नताशा अपने सफर और अपनी सफलता (Success) की वजह से कई लोगों को इंस्पायर करती हैं. जल्द ही नताशा का पहला म्यूजिक एल्बम (Music Album) भी रिलीज हो जाएगा. इस तरह से बुली होने के बावजूद कॉन्फिडेंस (Confidence) को नहीं खोने देना वाकई में बड़ी बात है. नताशा अपनी कहानी के जरिए कई लोगों को मोटिवेट (Motivate) करती हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}