trendingNow12339527
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

इंडिया में 50 रुपये वाली बाथरूम चप्पल इस देश में बिक रही 1,00,000 रुपये में! लोगों के आए ऐसे रिएक्शन

Bathroom Slippers In Kuwait: भारत के बाहर गल्फ कंट्री कुवैत में इसकी कीमत एक लाख रुपये लगाई गई है. क्यों सुनकर चौंक गए ना? इतना ही नहीं, इसे ऐसे बेचा जा रहा है जैसे किसी ज्वैलरी शॉप में सोना रखा जाता है. बाकायदा शीशे के अंदर और एक प्लेट पर रखी गई है.

 
इंडिया में 50 रुपये वाली बाथरूम चप्पल इस देश में बिक रही 1,00,000 रुपये में! लोगों के आए ऐसे रिएक्शन
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jul 17, 2024, 09:01 AM IST

Bathroom Slipper: आपने अपने बचपन से लेकर आज तक एक बाथरूम स्लीपर तो जरूर देखा होगा, जो नीले कलर का होता है और इसी कलर की ही बद्धी लगी होती है. अगर आपने इसे पहचान लिया है तो इसकी कीमत का भी आपको अंदाजा होगा. आज भी इसकी कीमत ज्यादा नहीं हुई है और करीब 50 रुपये में खरीदी जा सकती है. इसकी कीमत इसलिए भी कम है क्योंकि यह बाथरूम स्लीपर के नाम से जानी जाती है, लेकिन भारत के बाहर इसकी कीमत इतनी अधिक है कि सुनकर ही आपके कान खड़े हो जाएंगे. आपको अंदाजा भी नहीं होगा कि इसे किस कीमत पर बेचा जा रहा है.

कुवैत में इसकी कीमत एक लाख रुपये

भारत के बाहर गल्फ कंट्री कुवैत में इसकी कीमत एक लाख रुपये लगाई गई है. क्यों सुनकर चौंक गए ना? इतना ही नहीं, इसे ऐसे बेचा जा रहा है जैसे किसी ज्वैलरी शॉप में सोना रखा जाता है. बाकायदा शीशे के अंदर और एक प्लेट पर रखी गई है. साथ ही इसकी कीमत का टैग भी लगाया गया है. नीले रंग की बाथरूम स्लीपर के अलावा इसमें लाल और हरा रंग भी दिखाई दे रहा है. कुवैत की एक दुकान में चप्पल 4,500 रियाल (लगभग 1 लाख रुपये) में बिक रही है. इसकी ऊंची कीमत को लेकर भारत में काफी चर्चा हो रही है. लोगों का कहना है कि ये चप्पल तो वही हैं जो हम बाथरूम में पहनते हैं और इतनी महंगी कैसे हो सकती हैं.

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

वीडियो के कैप्शन में लिखा, "नए जमाने का फैशन 'जानौबा' सिर्फ 4500 रियाल में." ये वीडियो ऑनलाइन शेयर होने के बाद लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आई हैं. एक यूजर ने कहा, "अब तो अमीरों को कुछ भी बेचने की कोशिश कर रहे हैं." दूसरे ने लिखा, "तो हमारी जिंदगी भर 4500 रियाल की चप्पलें ही टॉयलेट में पहनी हैं." तीसरे ने मजाक किया, "ये तो हमारे घर की बाथरूम की चप्पलें हैं!" चौथे ने बताया, "भारत में ये चप्पलें तो सिर्फ 50 से 60 रुपये में मिल जाती हैं!" एक अन्य ने लिखा, "भारत में तो ज्यादातर लोग इन्हें बाथरूम जाने के लिए इस्तेमाल करते हैं." एक ने लिखा, "वाह! ठगी की भी हद होती है."

Read More
{}{}