trendingNow12346910
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

मुंबई में बाथरूम साइज रूम में रहने का किराया 500 रुपये महीना, Zomato बॉय ने दिखलाई सच्चाई

Mumbai Room Rent: वीडियो में जोमैटो बॉय को 50 रुपये की बिरयानी के पैकेट खाते हुए देखा जा सकता है. आखिर में वो ये बताता है कि उसकी तबियत खराब रहती थी और उसके इलाज में घरवालों के काफी पैसे खर्च हो गए. इस वजह से अब वो घर से पैसे नहीं मांग सकता और उसे ऐसे ही मुश्किलों का सामना करना पड़ता है.

मुंबई में बाथरूम साइज रूम में रहने का किराया 500 रुपये महीना, Zomato बॉय ने दिखलाई सच्चाई
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jul 22, 2024, 08:01 AM IST

Zomato Boy Viral Video: मुंबई रहना कितना महंगा है, ये बात इस वीडियो को देखकर समझ आ जाएगी. ये वीडियो खुद एक जोमैटो डिलीवरी बॉय ने बनाया है. वीडियो में दिखाया गया है कि वो मुंबई के बांद्रा वेस्ट की झुग्गी में कैसे 500 रुपये महीने के किराए पर गुज़ारा कर रहा है. वीडियो की शुरुआत में वो ये बता रहा है कि वो सोशल मीडिया को अपना मुंबई वाला कमरा दिखाने जा रहा है. इसके बाद वो एक संकरी गली के सबसे अंदर तक जाता है. उसकी मुश्किलें यहीं खत्म नहीं होतीं, अपने कमरे तक पहुंचने के लिए उसे सीढ़ी चढ़नी पड़ती है. ये कमरा दरअसल एक छोटा सा कमरा है.

यह भी पढ़ें: जज साहब, मुझे मौत की सजा दो... कोर्ट में क्रिमिनल ने फैसले से पहले लगाई गुहार, जानें पूरा मसला

मुंबई में 500 रुपये किराए वाला कमरा!

वीडियो में उसका दोस्त, जिसे वो सोनू भाई कहता है, सीढ़ी चढ़कर कमरे में आता है. इसके बाद वो अपने बाकी साथियों और उनके सामान को दिखाता है. उन्होंने एक बिल्ली को भी पाल रखा है. वीडियो में वो लोग 50 रुपये की बिरयानी के पैकेट खाते हुए दिखाई देते हैं. आखिर में वो ये बताता है कि उसकी तबियत खराब रहती थी और उसके इलाज में घरवालों के काफी पैसे खर्च हो गए. इस वजह से अब वो घर से पैसे नहीं मांग सकता और उसे ऐसे ही मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. हालांकि इतनी मुश्किलों के बावजूद उसका हौसला बुलंद है और वो इंस्टाग्राम पर अपने गाए हुए गाने डालना जारी रखेगा.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by qb_07 (@qb__.07)

 

यह भी पढ़ें: कहीं आप भी कार के अंदर नहीं रखते ये चीजें? वरना खानी पड़ सकती है जेल की हवा

जोमैटो डिलीवरी बॉय का वीडियो वायरल

यह वीडियो इंस्टाग्राम पर 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने जोमैटो डिलीवरी बॉय के लिए ढेर सारे हौसला बढ़ाने वाले कमेंट्स किए. कई लोगों ने तो उसके लुक्स को देखकर मॉडलिंग करने की सलाह दे डाली. कुछ लोगों ने तो उसकी तुलना कोरियाई पॉप बैंड BTS के किसी मेंबर से भी कर दी. वीडियो में दिखाई दे रही बिल्ली की देखभाल करने के लिए एक यूजर ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा, "दयालुता की कोई कमी नहीं है."  हालांकि, एक शख्स ने उन्हें मुंबई में ऐसे रहने की बजाय अपने गांव वापस जाने की सलाह भी दी.

Read More
{}{}