trendingNow11598150
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

शादी में बारातियों ने जमकर खाई रसमलाई, फिर अस्पताल में हुए भर्ती; आफत में पड़ी दुल्हन

Wedding News: मैरिज हॉल में आयोजित एक शादी में आए 70 बारातियों की रस मलाई खाने से तबियत बिगड़ गई. मामला इतना बिगड़ गया कि दुल्हन को बिना शादी की रस्मों के ही विदा कर दिया गया.

 
शादी में बारातियों ने जमकर खाई रसमलाई, फिर अस्पताल में हुए भर्ती; आफत में पड़ी दुल्हन
Stop
Zee News Desk|Updated: Mar 06, 2023, 01:18 PM IST

Trending News: गोरखपुर के पिपराइच थाना क्षेत्र के गोदावरी मैरिज हॉल में आयोजित एक शादी में आए 70 बारातियों की रस मलाई खाने से तबियत बिगड़ गई. मामला इतना बिगड़ गया कि दुल्हन को बिना शादी की रस्मों के ही विदा कर दिया गया. बनकटिया निवासी अशोक श्रीवास्तव के पुत्र अमित श्रीवास्तव की बारात रविवार को पिपराइच के गोपालपुर गोदावरी मैरिज हॉल में आई थी. अमित की शादी राम अचल श्रीवास्तव की बेटी मोनी श्रीवास्तव से तय थीं.

बारात में गए मेहमानों को जाना पड़ा अस्पताल

शादी में पहुंचते ही बारातियों को नाश्ते में रसमलाई आई. रसमलाई खाते ही बारातियों के पेट में दर्द होने लगा और उल्टियां होने लगीं. देखते ही देखते पूरे मैरिज हॉल में अफरातफरी मच गई. इसी बीच किसी ने बताया कि जिस किसी ने भी रसमलाई खाई वह बीमार पड़ रहा है. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची और जांच करना शुरू कर दिया.

रसमलाई खाने के बाद बिगड़ गई तबियत

अचानक लोगों की तबियत बिगड़ने पर 40 बारातियों को अस्पताल ले जाया गया. वहीं, 30 बारातियों का प्राथमिक उपचार कर छोड़ दिया गया. घटना की सूचना मिलते ही खाद्य विभाग की टीम पहुंचकर रस मलाई के आठ नमूने एकत्र किए गए. घटना के बाद 12 एंबुलेंस के माध्यम से बीमारों को सीएचसी पिपराइच, जिला अस्पताल व बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया.

रिपोर्ट: विनय सिंह

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}