trendingNow11404764
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Barack Obama: अरे ये तो बराक ओबामा हैं! कपड़े बेचने वाले ने पहना दी शेरवानी..फोटो वायरल

Viral Photo: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा जैसे बने इस पुतले को देख हर कोई हैरान है. वहां से गुजरने वाले लोग इसकी तस्वीर ले रहे हैं और सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

Barack Obama: अरे ये तो बराक ओबामा हैं! कपड़े बेचने वाले ने पहना दी शेरवानी..फोटो वायरल
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 21, 2022, 12:30 PM IST

Barack Obama Mannequin: देशभर में त्यौहारी सीजन की धूम है और दिवाली के लिए लोग जमकर शॉपिंग कर रहे हैं. खरीदने वाले से लेकर बेचने वाले भी दिवाली के रंग में रंगे हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच एक दुकान के बाहर ऐसा पुतला दिख गया कि यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. लोग इस पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और दुकानदार की मौज ले रहे हैं.

एकदम बराक ओबामा जैसी शक्ल
दरअसल, वायरल तस्वीर में दिख रहा है कि दुकान के बाहर एक पुतला खड़ा हुआ है. इस पुतले की शक्ल देखने में एकदम बराक ओबामा जैसी दिख रही है. अब इस शक्ल के पुतले को दुकानदार ने जानबूझकर बनाया है या ऐसी बन गई है यह समझ नहीं आ रहा है. लेकिन पुतला देखने में एकदम शानदार लग रहा है. 

पुतले को देख हर कोई हैरान
इस तस्वीर को कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा जैसे बने इस पुतले को देख हर कोई हैरान है. वहां से गुजरने वाले लोग इसकी तस्वीर ले रहे हैं और सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. खास बात यह है कि पहली बार तो ऐसा देखकर लग रहा है कि सच में बराक ओबामा को ही ध्यान में रखकर इस पुतले को बनाया गया है.

वैसे तो फेमस लोगों के पुतले दुनियाभर में खूब बने हैं और संग्राहलयों में रखे गए हैं. लेकिन किसी कपड़े की दुकान के बाहर इस प्रकार का पुतला पहली बार दिख रहा है और वह भी भारत में दिख रहा है. फिलहाल यह तस्वीर जमकर वायरल हो रही है.

Read More
{}{}