trendingNow11711528
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Bandar Aur Sanp Ka Video: शिकार के लिए बाहर निकला था Cobra लेकिन रास्ते में शैतान बंदर ने ले लिए मजे; देखें VIDEO

Monkey and Snake Video: कोबरा सांप को बेहद खतरनाक जीव माना जाता है. वह जिसे एक बार डंस ले तो उसका बचना बहुत मुश्किल होता है लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में उसका बंदर से सामना खतरनाक साबित हुआ. 

Bandar Aur Sanp Ka Video: शिकार के लिए बाहर निकला था Cobra लेकिन रास्ते में शैतान बंदर ने ले लिए मजे; देखें  VIDEO
Stop
Devinder Kumar|Updated: May 26, 2023, 05:07 AM IST

Bandar Aur Sanp Ka Video: आपने सोशल मीडिया पर सांप और नेवले के वीडियो तो बहुत सारे देखे होंगे. लेकिन क्या आपने कभी कोबरा सांप और बंदर की लड़ाई देखी है. अपने खतरनाक जहर के लिए प्रसिद्ध कोबरा सांप अगर बंदर पर हमला कर दे तो उसका क्या होगा. क्या बंदर मारा जाएगा या वह अपनी फुर्ती से सांप पर भारी पड़ेगा. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग लड़ाई के नतीजे पर हैरान हो रहे हैं. 

बंदर ने खेत में टहल रहे कोबरा सांप से लिया पंगा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो (Bandar Aur Sanp Ka Video) में दिख रहा है कि एक खेत में किंग कोबरा अपने शिकार की तलाश में टहल रहा है. तभी उसे एक नटखट बंदर छेड़ने लगता है. वह उसकी पूंछ खींचकर तंग करने लगता है. पहली बार में तो कोबरा को समझ नहीं आता कि क्या करे, लेकिन जब बंदर उसे बार-बार छेड़ने लगता है. उसकी इस हरकत से कोबरा सांप को गुस्सा आ जाता है और वह फन उठाकर पहले सिर को पीछे करता है. इसके बाद तेजी से बंदर पर डंक मारता है लेकिन वह फुर्ती से पीछे हट जाता है.

सांप ने फुंफकारते हुए फैलाया फन, फिर... 

एक पल के लिए ऐसा लगता है कि शायद बंदर कोबरा सांप (Bandar Aur Sanp Ka Video) के फुंफकारने से डर गया है लेकिन ऐसा नहीं होता. बंदर फिर कोबरा सांप के पास जाता है और उसकी पूंछ को पकड़कर फिर से खींचने लगता है. इस पर कोबरा को तेज गुस्सा आ जाता है. वह उसे डंसने के लिए तेजी से उस पर हमला करता है लेकिन फुर्तीला बंदर इस बार भी उससे बच जाता है. इसके साथ ही यह वीडियो यहीं पर खत्म हो जाता है. 

देखें वीडियो:

अब तक मिल चुके हैं ढाई लाख व्यूज

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को shnoyakam नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो (Bandar Aur Sanp Ka Video) को ढाई लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 724 ने इस पर मजेदार कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा, मैं तो समझता था कि कोबरा सांप के सामने कोई टिक नहीं सकता लेकिन बंदर ने तो कमाल ही कर दिया. उसने जिस तरह सांप को जिस तरह मजा चखाया, उसे देखकर आनंद आ गया. एक यूजर ने कि कोबरा भले ही खतरनाक सांप हो लेकिन फुर्ती में वह बंदर के आगे कुछ नहीं है. 

Read More
{}{}