Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Crocodile: बिस्तर पर लेटा हुआ था शख्स, अचानक मगरमच्छ आया उसके पेट पर चढ़ गया और फिर...

Viral Video: यह वीडियो जैसे ही वायरल हुआ. लोग कंफ्यूज हो गए. उनको काफी देर तक समझ में नहीं आया क्योंकि जैसे ही मगरमच्छ उसके पेट पर चढ़ा वह शख्स अपना हाथ आगे बढ़ाने लगता है. लेकिन जब उन्होंने पूरा वीडियो देखा तो उनको समझ में आ गया कि यह एक पालतू मगरमच्छ है.

Crocodile: बिस्तर पर लेटा हुआ था शख्स, अचानक मगरमच्छ आया उसके पेट पर चढ़ गया और फिर...
Stop
Gaurav Prabhat Pandey|Updated: Mar 14, 2023, 07:50 PM IST

Pet crocodile Love Affection: मगरमच्छ के वीडियोज जब भी सोशल मीडिया पर सामने आते हैं, तो उनके खतरे के कई प्रमाण भी सामने आते हैं. लेकिन कभी-कभी मगरमच्छ के चौंकाने वाले वीडियोज भी सामने आते हैं. इसके बारे में आप सोच नहीं सकते हैं. कुछ ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक मगरमच्छ का बच्चा अचानक से एक शख्स के पेट पर चढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है. यह सब तब हुआ जब वह शख्स आराम से लेटा हुआ था.

पेट पर मगरमच्छ चढ़ता हुआ
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो को खुद उसी शख्स ने अपने कैमरे से रिकॉर्ड किया है जिस शख्स के पेट पर वह मगरमच्छ चढ़ता हुआ नजर आ रहा है. इसका मतलब यह साफ है कि उस मगरमच्छ ने उस शख्स को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया है. क्योंकि यह एक पालतू मगरमच्छ था और मगरमच्छ का बच्चा था.

चढ़ते ही वह उससे लिपट गया
वीडियो में दिख रहा है कि वह शख्स आराम से लेटा हुआ था, तभी उसकी दाहिने तरफ से यह मगरमच्छ का बच्चा आया और बहुत ही प्यार से उसके पेट पर चढ़ गया. पेट पर चढ़ते ही वह उससे लिपट गया. इधर यह शख्स भी उसके सिर पर अपना हाथ फेरने लगा और कुछ करने लगा. लोगों को तब तक समझ में नहीं आया कि क्या हो रहा है.

लोग प्रतिक्रिया देने लगे कि..
जब लोगों ने पूरा वीडियो देखा, तब जाकर समझ में आया कि यह एक पालतू मगरमच्छ है और यह मगरमच्छ का छोटा सा बच्चा है. वीडियो जब वायरल हुआ तब लोग प्रतिक्रिया देने लगे कि हाल के कुछ समय में खतरनाक जानवरों को लोग पालतू बना रहे हैं. कुछ लोग इसका समर्थन करते हुए नजर आए तो वहीं कुछ का मानना है कि ऐसे जानवरों से सतर्क रहना जरूरी होता है. फिलहाल लोग इसे शेयर कर रहे हैं.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

{}{}