trendingNow12343323
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

क्या सच हुई बाबा वेंगा की भविष्यवाणी? जो नहीं होना चाहिए था वो Microsoft के साथ हुआ

क्या सच हुई बाबा वेंगा की भविष्यवाणी? जो नहीं होना चाहिए था वो Microsoft के साथ हुआ

क्या सच हुई बाबा वेंगा की भविष्यवाणी? जो नहीं होना चाहिए था वो Microsoft के साथ हुआ
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jul 19, 2024, 02:42 PM IST

Baba Vanga Predictions: दुनिया भर में कई Windows यूजर्स को कंप्यूटर इस्तेमाल करते वक्त अचानक नीली स्क्रीन की दिक्कत आ रही है, जिसकी वजह से उनका कंप्यूटर बंद होकर खुद रीस्टार्ट हो जा रहा है. माइक्रोसॉफ्ट का कहना है कि ये दिक्कत हाल ही में हुए CrowdStrike नाम की एंटी-वायरस कंपनी के अपडेट की वजह से आई है. इस समस्‍या पर Microsoft का कहना है कि उनकी सर्व‍िस में परेशानी शाम 6 बजे (ET) के करीब शुरू हुई थी. अमेरिका के मध्य क्षेत्र में Azure सर्व‍िस का इस्तेमाल करने वाले कुछ ग्राहकों को समस्याएं हुई हैं.

हालांकि, माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट एक्स पर एक हैशटैग #CyberAttack काफी ट्रेंड कर रहा है, लेकिन कंपनी ने साइबर अटैक के दावे को नकार दिया है. इस मामले में सोशल मीडिया पर यह भी ट्रेंड करने लगा कि सालों पहले बाबा वेंगा ने जो भविष्यवाणी 2024 के लिए कही थी वह सच साबित होती नजर आ रही है. 

यह भी पढ़ें: हाइवे पर लड़कियों ने चलाई लापरवाही से थार, यूपी पुलिस ने कहा- गाजियाबाद टीम, जरा देखना...

क्या थीं 2024 के लिए बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां-

बाबा वेंगा एक नेत्रहीन बल्गेरियाई रहस्यवादी थे, जिन्होंने भी भविष्यवाणियों की एक सीरीज छोड़ी थी, जो अभी भी लोगों को आकर्षित करती है. 9/11 और ब्रेक्सिट जैसी घटनाओं की भविष्यवाणी करने के लिए जानी जाने वाली 2024 के लिए उनकी भविष्यवाणियां भी उतनी ही परेशान करने वाली हैं. उन्होंने तकनीकी आपदा, चिकित्सा क्षेत्र में सफलता, प्राकृतिक आपदाओं में वृद्धि जैसी चीजों पर भविष्यवाणी की थी. जिसमें तकनीकी आपदा सही साबित होती नजर आ रही है. 

यह भी पढ़ें: जॉब नहीं मिल रही थी तो टी-शर्ट पर ही छपवा लिया RESUME, फिर जगह-जगह करने लगा ऐसी हरकतें

तकनीकी आपदा के बारे में क्या कहा था? 

बाबा वेंगा ने 2024 में एक बड़ी तकनीकी आपदा की भविष्यवाणी की थी. इसमें महत्वपूर्ण साइबर हमले या महत्वपूर्ण बुनियादी ढांचे की प्रणालियों में विफलताएं शामिल हो सकती हैं, जिससे व्यापक व्यवधान हो सकता है. बाबा वेंगा की 2024 के लिए की गई भविष्यवाणी लगभग सच साबित होती हुई नजर आ रही है. 

Read More
{}{}