trendingNow11212967
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Viral News: खौफनाक हादसे के बाद कोमा में पहुंची महिला, जब उठी तो लगा सबसे बड़ा शॉक

Viral News: ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली ब्री इस वक्त टिकटॉक पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. उन्होंने पिछले साल अगस्त में अपने साथ हुई एक खौफनाक घटना का टिकटॉक पर जिक्र किया, जिसे लाखों लोगों ने देखा. ब्री ने बताया कि जब उन्हें अपनी ड्रीम जॉब मिली तो वो कनाडा चली गईं. वह अपने मंगेतर के साथ 4 साल से रिलेशनशिप में थीं और उनका दावा है कि दोनों की सगाई भी हो गई थी. 

2021 में ब्री का हुआ था जानलेवा एक्सीडेंट
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 08, 2022, 10:03 PM IST

Viral News: ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली ब्री इस वक्त टिकटॉक पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. उन्होंने पिछले साल अगस्त में अपने साथ हुई एक खौफनाक घटना का टिकटॉक पर जिक्र किया, जिसे लाखों लोगों ने देखा. ब्री ने बताया कि जब उन्हें अपनी ड्रीम जॉब मिली तो वो कनाडा चली गईं. वह अपने मंगेतर के साथ 4 साल से रिलेशनशिप में थीं और उनका दावा है कि दोनों की सगाई भी हो गई थी. 

अगस्त 2021 को सब बदल गया

लेकिन 29 अगस्त 2021 को हुए एक हादसे के बाद सब कुछ बदल गया. वह एक कार पार्किंग में थी, जहां एक दीवार अंडर कंस्ट्रक्शन थी और अंधेरे में उन्हें कुछ दिखाई नहीं दिया और उनकी कार पार्किंग से नीचे गिर गई. इसके बाद उन्हें यूनिवर्सिटी ऑफ एल्बर्टा हॉस्पिटल में ले जाया गया, जहां उन्हें आईसीयू में लाइफ सपोर्ट सिस्टम में रखा गया. उनकी कई हड्डियां टूट चुकी थीं और दिमाग में भी चोट आई थी. वह चार हफ्ते तक कोमा में रही. 

डॉक्टर ने उनकी मां को बताया कि चोट से बचने के सिर्फ 10 प्रतिशत चांस हैं. लेकिन ब्री की सेहत में सुधार आने लगा और वे अचानक खड़ी हो गईं. हालांकि जब वह उठी तो उसे भूलने की बीमारी हो गई, लेकिन उसने उस शाम की घटनाओं को फिर याद करना शुरू कर दिया. 

कोमा से बाहर आकर लगा शॉक

लेकिन जब ब्री को उनका मोबाइल फोन वापस दिया गया तो जो उन्होंने देखा वो किसी शॉक से कम नहीं था. अपने जिस पार्टनर के साथ वो रह रही थी, उसने उन्हें सोशल मीडिया पर ब्लॉक कर दिया और पूरी तरह भुला दिया.  इतना ही नहीं, ब्री को अपने मंगेतर की नई गर्लफ्रेंड की ओर से एक मैसेज भी मिला, जिसमें लिखा था कि अब वह शख्स उसके और उसके बेटे के साथ रहने लगा है और वह उससे बात न करे. 

मां-बाप भी नहीं आ पाए मिलने

द मिरर से बातचीत में ब्री ने कहा, 'मैं जब से अस्पताल में थी, मेरी उससे कोई बात नहीं हुई थी. उसने मुझे मझधार में छोड़ दिया. मुझे समझ भी नहीं आ रहा था कि ये हुआ क्या. ' उनके साथ बुरा ये भी हुआ कि उस वक्त कोविड प्रतिबंधों के कारण उनके पैरेंट्स भी उनसे मिलने ऑस्ट्रेलिया से नहीं आ सके. हादसे के पांच महीने बाद ब्रेन इंजरी से जूझ चुकी ब्री ऑस्ट्रेलिया पहुंची ताकि अपने परिवार से मिल सके.  

लाइव टीवी

Read More
{}{}