trendingNow11644608
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Viral Video: मिलिए 'ऑडी चायवाला' से, लग्जरी सेडान से चाय बेचने वाले शख्स का वीडियो वायरल, यहां देखें

Viral Video: इंटरनेट कई नई और अलग अंदाज की कहानियां सामने लाता रहता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया जो सभी को हैरान कर रहा है. इस वीडियो में एक शख्स सड़क किनारे एक ऑडी कार में चाय बेचते हुए देखा जा सकता है.

Viral Video: मिलिए 'ऑडी चायवाला' से, लग्जरी सेडान से चाय बेचने वाले शख्स का वीडियो वायरल, यहां देखें
Stop
Gunateet Ojha|Updated: Apr 08, 2023, 11:39 PM IST

Viral Video: इंटरनेट कई नई और अलग अंदाज की कहानियां सामने लाता रहता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया जो सभी को हैरान कर रहा है. इस वीडियो में एक शख्स सड़क किनारे एक ऑडी कार में चाय बेचते हुए देखा जा सकता है. कैमरे में रिकॉर्ड हुई इस घटना को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया और अब यह वायरल हो रहा है.

वीडियो देख कर लग रहा है कि कार का मालिक अपनी नई मार्केटिंग तकनीक के तहत ऑडी लेकर आया था. ऐसा काम शुरू करने वाले युवका ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए नया-नया तरीका खोजते रहते हैं. लग्जरी कार से चाय बेचना इस युवा की अनूठी मार्केटिंग तकनीक लगती है.

आशीष त्रिवेदी 24 ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया है. सड़क के किनारे एक सफेद Audi के पीछे लोगों का एक समूह खड़ा देखा जा सकता है. वीडियो में कुछ सेकंड के लिए लग्जरी सेडान के बूट को देखा जा सकता है, जिसे एक स्टेशन में बदल दिया गया है जहां चाय बनाई जा रही है. एक टेबल पर चाय और अन्य पेय पेश किए जा रहे हैं.

इंटरनेट पर साझा करने के कुछ दिनों के भीतर ही वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है. वीडियो को अब हजारों लाइक्स और 361 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके अलावा, छोटी क्लिप को सोशल मीडिया यूजर्स से बहुत सारी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. महंगी लग्जरी कार से चाय बेचने के बिजनेस आइडिया से कई यूजर्स हैरान रह गए.

सोशल मीडिया यूजर्स में से एक ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए बिजनेस का नाम देते हुए इसे 'ऑडी चायवाला' बताया. जबकि कई यूजर्स ने वीडियो पर फनी कमेंट किया. कुछ उपयोगकर्ताओं ने कहा कि उस व्यक्ति ने ऑडी खरीदी और अब कार की ईएमआई चुकाने के लिए चाय बेच रहा है. जबकि अन्य उपयोगकर्ताओं ने कहा कि कार का मालिक ऑडी से चाय बेचकर मर्सिडीज-बेंज जी वैगन खरीदने की योजना बना रहा है. वहीं एक अन्य यूजर ने पूछा कि क्या इस शख्स ने चाय बेचकर कार खरीदी है या इसका उल्टा है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}