trendingNow11499348
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Viral: आर्मी अफसर ने रिटायर होने से पहले अपनी मां को किया अंतिम सैल्यूट, वीडियो वायरल

Emotional Moment: इसका वीडियो खुद आर्मी अफसर ने शेयर किया है. इसमें दिख रहा है कि वह अचानक घर पहुंचते हैं और वहां उनकी बूढ़ी मां वहां बैठी होती है. उन्होंने मां के सामने जाकर उन्हें सैल्यूट किया तो उनकी मां हैरान रह गई. लेकिन फिर जब खड़ी हुईं तो वह काफी भावुक हो गईं. लोग इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Viral: आर्मी अफसर ने रिटायर होने से पहले अपनी मां को किया अंतिम सैल्यूट, वीडियो वायरल
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 24, 2022, 01:19 PM IST

Army Officer Last salute To Mother: देश की सेवा करना किसी भी नागरिक के लिए एक बड़ा सपना होता है और आर्मी जवान बनना उससे भी बड़ा सपना होता है. हाल ही में सेना के एक अधिकारी ने एक वीडियो शेयर किया है जो काफी चर्चा में है. इसमें वह रिटायर होने से तुरंत पहले अपनी मां को अंतिम सैल्यूट करते हुए नजर आ रहे हैं.

रिटायर होने से तुरंत पहले..
दरअसल इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर रंजन महाजन नामक एक यूजर ने शेयर किया है. उनके प्रोफाइल को देख कर लग रहा है कि वह सेना से रिटायर हो गए हैं और वह एक बड़े पद पर थे. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि वह इसके लिए अंबाला से दिल्ली चलकर आए और रिटायर होने से तुरंत पहले उन्होंने अपनी मां को आखिरी मां को सैल्यूट किया.

अपनी मां को किया आखिरी सैल्यूट
वीडियो में दिख रहा है कि वे अपने घर पहुंचते हैं और एक लेडी दरवाजा खोलती है इसके बाद वह सीधे अपने मां के पास पहुंच जाते हैं. उनकी मां बरामदे में बैठी होती है और उन्हें देखकर खुश हो जाती हैं. उसके बाद मैं अपने मां के सामने खड़े होकर उन्हें सैल्यूट मारते हैं. पहले तो मां को हैरानी होती है इसके बाद उनको गले से लगा लेते हैं.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
इस पूरे नजारे को किसी ने कैमरे में कैद कर लिया यह. एक बेहद भावुक पल था क्योंकि इसके बाद वे अब आर्मी की ड्रेस में नजर नहीं आएंगे. यह सैल्यूट उनका आखिरी सैल्यूट था. फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी अपनी राय दे रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Smiley (@iranjanmahajan)

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}