trendingNow11457493
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Dog Video: गटर में बुरी तरह फंस गया कुत्ता, जान की बाजी लगाकर आर्मी जवान ने ऐसे बचाया

Life Of Dog: इसका एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि कैसे सेना के जवान इस कुत्ते को बचाने के लिए अपना सब कुछ झोंक दिया. इतना ही नहीं उस जवान एक साथ उसके दो तीन और साथी भी थे जो उसकी मदद कर रहे थे.

Dog Video: गटर में बुरी तरह फंस गया कुत्ता, जान की बाजी लगाकर आर्मी जवान ने ऐसे बचाया
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 25, 2022, 04:20 PM IST

Armymen Saves Dog Life: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक कुत्ता बहुत ही बुरी तरह एक गटर के गड्ढे में फंस गया है और इस बचाने में सेना के एक जवान ने जिस कदर मेहनत की है वह दुनियाभर में वायरल हो गया है. इसमें सेना के जवान ने संकरे से गड्ढे में उतरकर उल्टा लटकते हुए उस कुत्ते को बाहर निकाला. इसका वीडियो सामने आया है.

अचानक गटर में गिर गया कुत्ता
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. हालांकि यह वीडियो पहले टिक टॉक पर शेयर किया जा चुका है और वीडियो में यूजर का नाम भी लिखा हुआ है. वीडियो में दिख रहा है कि ब्लैक रंग का यह कुत्ता अचानक एक गटर में गिर गया. कुत्ते की आवाज के बाद सेना के कुछ जवाब वहां पहुंच गए. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह एक पालतू कुत्ता था. 

तब तक खींचता रहा जब तक..
इसके बाद सैनिक उसे निकालने की युक्ति करने लगे. आखिर में सेना का एक जवान उस गड्ढे में उल्टा लटक गया और बाकी के दो जवान उसके पैर पकड़कर उसे संभालने लगे. इसके बाद वह उस गड्ढे के अंधेरे में कुत्ते को पकड़कर खींचने लगा और उसे ऊपर तब तक खींचता रहा जब तक वह वापस ऊपर तक निकल नहीं गया. 

वीडियो देखकर यह लग रहा है कि यह घटना भारत से बाहर किसी देश की है. हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि यह कहां का है और कबका है. लेकिन इस वीडियो के वायरल होते ही लोग सेना के इन जवानों को सैल्यूट करने लगे. फिलहाल यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोग इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Read More
{}{}