trendingNow11877211
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

चलती बाइक पर कपल की एक और KISSING VIDEO वायरल, लोगों ने पूछा- कितने का चालान होना चाहिए?

Kissing Video Of Couple: एक और वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप भौचक्के रह जाएंगे. राजस्थान के जयपुर में एक कपल द्वारा मोटरसाइकिल पर किसिंग करने वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में कपल को साहसी और जोखिम भरा स्टंट करते हुए देखा जा सकता है.

 
चलती बाइक पर कपल की एक और KISSING VIDEO वायरल, लोगों ने पूछा- कितने का चालान होना चाहिए?
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Sep 18, 2023, 03:45 PM IST

Couple Kissing Video: पिछले कुछ महीनों में आपने कई सारे ऐसे मामले देखे होंगे, जिसमें कुछ कपल चलती हुई बाइक पर किस कर रहे हैं और उन्हें अपनी जान का खतरा बिल्कुल नहीं है. वे अपने रोमांटिक मोमेंट को जीने के लिए अपनी जान भी दांव पर लगा दे रहे हैं. ऐसे में पुलिस भी काफी सतर्क हो गई हैं और ऐसे मामले में जांच शुरू कर देती है. हाल ही में एक और वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप भौचक्के रह जाएंगे. राजस्थान के जयपुर में एक कपल द्वारा मोटरसाइकिल पर किसिंग करने वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में कपल को साहसी और जोखिम भरा स्टंट करते हुए देखा जा सकता है.

कपल का किसिंग वीडियो हुआ वायरल

इस किंसिंग वाली घटना ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सड़क सुरक्षा पर बहस छेड़ दी है. एक वायरल वीडियो में, कपल को शहर की बिजी सड़कों पर बिना हेलमेट के मोटरसाइकिल चलाते देखा जा सकता है. गाड़ी चला रहा व्यक्ति सड़क की बजाय रोमांटिक पल पर अधिक फोकस कर रहा था, वह अपने पीछे बैठे पार्टनर के साथ किस करता हुआ नजर आया. कोई पीछे से आ रहे शख्स ने उनका वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिसके बाद लोगों इस वीडियो को काफी शेयर कर रहे हैं. ट्रैफिक रूल्स को इग्नोर करने वाले इस वीडियो पर जनता का ध्यान गया.

 

 

पुलिस ने फिर लिया ऐसा एक्शन

नेटिजन्स ने भी वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिससे शहर के ट्रैफिक अधिकारियों को कार्रवाई करने के लिए प्रेरित किया. इस बीच, एक सीनियर ट्रैफिक पुलिस अधिकारी ने पुष्टि की कि वीडियो में वाहन की लाइसेंस प्लेट से मालिक का नाम और पता पहचाना गया. इसके बाद 1988 मोटर वाहन अधिनियम के तहत कानूनी कार्यवाही की गई. यह घटना वाहन सुरक्षा नियमों के अनुपालन के महत्वपूर्ण महत्व की स्पष्ट याद दिलाती है. कपल की लापरवाही ने न केवल उनकी जान जोखिम में डाल दी, बल्कि अन्य राहगीरों के लिए भी गंभीर खतरा पैदा कर दिया.

Read More
{}{}