trendingNow11363015
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Crocodile Attack: लाइव शो में अचानक हैंडलर के ऊपर मगरमच्छ ने कर दिया हमला, और फिर..

Live Show on TV: जिस मगरमच्छ ने हमला किया, उस समय हैंडलर उसकी खूबियां ही गिना रहा था. उसने जैसे ही कहा कि दक्षिण अफ्रीका में यह एकमात्र मगरमच्छ है जिसकी पीठ पर बैठकर बात कर सकता हूं, तभी वह उसपर हमला कर देता है.

Crocodile Attack: लाइव शो में अचानक हैंडलर के ऊपर मगरमच्छ ने कर दिया हमला, और फिर..
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 22, 2022, 07:34 PM IST

Viral Video Of Crocodile Attack: हर कोई जानता है कि मगरमच्छ के जबड़े कितने खतरनाक होते हैं और सोचिए अगर किसी इंसान को इस जबड़े में मगरमच्छ ने फंसा लिया तो उसकी क्या हालत हो जाएगी. ऐसा ही एक मामला दक्षिण अफ्रीका से सामने आया है. हैरानी की बात यह है कि यह घटना लाइव कैमरे के सामने घटी है जब मगरमच्छ ने अपने ही हैंडलर के ऊपर हमला बोल दिया और उसके पैर को अपने जबड़े में भर लिया.

हैंडलर मगरमच्छ के साथ लाइव शो करने जा रहा था
दरअसल, यह घटना दक्षिण अफ्रीका के क्वाज़ुलु नटाल प्रांत की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना तब हुई जब हैंडलर कई सारे मगरमच्छों के साथ लाइव शो करने ही जा रहा था. इसे देखने के लिए लोगों की भीड़ भी लगी हुई थी. इस दौरान हैंडलर एक बड़े भारी मगरमच्छ के ऊपर जाकर बैठता है. वह इसकी खूबियों के बारे में बताने ही जा रहा था तभी पीछे से एक मगरमच्छ ने उसको खदेड़ लिया. 

जबड़े से उसकी जांघ पर हमला बोल दिया
पीछे वाले मगरमच्छ से बचने के लिए हैंडलर पहले वाली की पीठ से उतरना है और दूसरी तरफ सुरक्षित खड़े होने की कोशिश करने लगता है. लेकिन ठीक इसी बीच वह जिस मगरमच्छ की पीठ पर बैठा होता है वही अपने जबड़े से उसकी जांघ पर हमला बोल देता और अपने जबड़े में भर लेता है. किसी तरह वह हैंडलर उससे जान छुड़ाता है और बाहर की तरफ भागता है. 

हैंडलर मगरमच्छ की खूबियां ही गिना रहा था
रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस जगह यह घटना हुई उसका नाम क्लूस पार्क है. इस हैंडलर का नाम शॉन है और वह हैनिबल नामक मगरमच्छ की पीठ पर बैठा हुआ था और उसी ने हैंडलर पर हमला भी किया है. खास बात यह है कि जिस मगरमच्छ ने हमला किया, उस समय हैंडलर उसकी खूबियां ही गिना रहा था. उसने जैसे ही कहा कि दक्षिण अफ्रीका में यह एकमात्र मगरमच्छ है जिसकी पीठ पर बैठकर बात कर सकता हूं. तभी वह उसपर हमला कर देता है. 

हैंडलर का यह शो टीवी पर लाइव भी चल रहा था और कई अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स भी यह लाइव था. फिलहाल हैंडलर अपने हाथों में पकड़े डंडे के जरिए उसके हमले से बचने में कामयाब होता है. उसे पार्क से बाहर लाया गया और वह स्वस्थ है.

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Read More
{}{}