trendingNow11476274
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

शादी में अचानक घुस आया गुस्साया सांड, डरकर पंडाल में भागने लगे मेहमान; आखिर में हुआ ऐसा

Angry Bull in Wedding: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक विशालकाय सांड आकर  टहलने लगता है. यह देखकर सभी हैरान रह जाते हैं. शादी में मौजूद मेहमान भी इधर-उधर भागने लगते हैं. ऐसा लगा कि सांड से डरकर पंडाल खाली करा दिया गया.

 
शादी में अचानक घुस आया गुस्साया सांड, डरकर पंडाल में भागने लगे मेहमान; आखिर में हुआ ऐसा
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 08, 2022, 10:57 AM IST

Wedding Video: शादी वाले दिन अगर कुछ अनहोनी हो जाए तो बड़ा हंगामा मच सकता है. जब भी लोग रास्ते में आते-जाते रहते हैं तो गाय-भैंस जैसे बड़े जानवरों से बचने की कोशिश करते हैं ताकि वह उनपर हमला न कर दे. बड़े ग्राउंड पर जब शादी अरेंज की जाती है तो सभी व्यवस्थाओं को ध्यान दिया जाता है और कई गार्ड मौजूद होते हैं ताकि ऐसे जावनर अंदर न घुस पाए. सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक विशालकाय सांड आकर  टहलने लगता है. यह देखकर सभी हैरान रह जाते हैं. शादी में मौजूद मेहमान भी इधर-उधर भागने लगते हैं. ऐसा लगा कि सांड से डरकर पंडाल खाली करा दिया गया.

शादी में सांड ने आकर मचाया बवाल

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी में एक सांड अचानक घुस आया और फिर वह इधर-उधर भटकने लगा. खाने के स्टॉल के पास वह कुछ खाने के मकसद से घूम रहा था और जैसे ही उसने अपने आस-पास कुछ लोगों को देखा तो सींघ से हमला करने लगा. इस दौरान, वहां मौजूद एक मेहमान भी भागने की कोशिश करता है और वह जमीन पर गिर जाता है. किसी ने शादी के पंडाल के अंदर से वीडियो बना लिया और उसे इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया और यह वीडियो अब काफी वायरल हो रहा है. इसमें सांड को खाने के स्टॉल के पास भी जाते देखा जाता है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pretty Matti (@prettymatti)

 

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

हालांकि, गनीमत यह रही कि सांड ने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया और खाने के स्टॉल के बगल मौजूद पंडाल के बीच की जगह के वह निकल गया. वीडियो की शुरुआत में ऐसा लगा कि कहीं वह शादी में मौजूद खाने के स्टॉल को ना टक्कर मार दे. फिलहाल, यह वीडियो काफी देखा जा रहा है. इंस्टाग्राम पर prettymatti नाम के अकाउंट द्वारा वीडियो को शेयर किया गया है और इसे शेयर करने के बाद 73 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा. वीडियो पर काफी लोगों ने प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, 'शुक्र करो चुपचाप मुड़ गया नहीं तो शादी में बड़ा ही बवाल मच जाता.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बिन बुलाए बाराती.'

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}