trendingNow11283318
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Anand Mahindra: आनंद महिंद्रा के इस ट्विटर पोस्ट को देख लोग रह गए दंग, कैप्शन के जरिए कही बड़ी बात

Viral On Twitter: बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (Twitter) पर काफी एक्टिव रहते हैं. ऐसे में महिंद्रा का एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट के कैप्शन (Caption) ने लोगों का दिल जीत लिया है.

Anand Mahindra: आनंद महिंद्रा के इस ट्विटर पोस्ट को देख लोग रह गए दंग, कैप्शन के जरिए कही बड़ी बात
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 01, 2022, 01:19 PM IST

Social Media Trending: आनंद महिंद्रा बिजनेस करने के तरीके के साथ-साथ अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए भी जाने जाते हैं. अक्सर उनके मोटिवेशनल ट्वीट्स और कमेंट सेक्शन में उनके फैंस को दिए गए जवाब सुर्खियां बटोरते रहते हैं. हाल ही में आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर सबने बड़ी सीख ली होगी. कई लोग महिंद्रा को अपना आइडल (Idol) मानते हैं और बहुत बार आनंद महिंद्रा लोगों को मोटिवेट करने की कोशिश करते हैं. कई बार उन्हें ट्विटर से ही लोगों की मदद करते हुए देखा गया है.

  1. आनंद महिंद्रा ने जीता दिल
  2. ट्विटर पर किया ऐसा पोस्ट
  3. कैप्शन पढ़कर लोग बन गए फैन

आनंद महिंद्रा ने किया ट्वीट

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से कुछ बर्फ के पुतलों की फोटो (Trending) शेयर की है. इनमें से कुछ पुतले पिघल चुके हैं और कुछ कुर्सियों पर बैठे हुए हैं. इसे इटली (Italy) के किसी स्कल्पटर द्वारा डिजाइन किया हुआ बताया जा रहा है. पहले आप भी इस वायरल फोटो (Viral Photo) को जरूर देखें... 

लोगों ने कैप्शन की तारीफ की

इस प्रदर्शनी (Exhibition) में एक मैसेज भी दिया गया है. वो ये है कि जिंदगी छोटी सी है, ये पिघल जाए उससे पहले इसे जी भर के जी लीजिए. इस फोटो को ट्वीट (Tweet) करते हुए आनंद महिंद्रा लिखते हैं कि पॉवरफुल इमेज. ग्रह (Planet) पर अपने समय का अच्छे से इस्तेमाल करें. ये बहुत छोटी सी ट्रिप है. इस कैप्शन (Caption) की कई यूजर्स तारीफ करते दिखाई दिए. 

पोस्ट हो रहा वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ये पोस्ट खूब वायरल (Viral) हो रहा है. इस पोस्ट को अब तक हजारों लोगों (Social Media Users) ने लाइक और रीट्वीट किया है. कमेंट सेक्शन में कई यूजर्स अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते नजर आए. इस पोस्ट में कही गई गहरी बात ने लोगों को काफी इंस्पायर (Inspire) किया होगा. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}