trendingNow11420115
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Dubai में बनी नई 'हिंदू मंदिर' देखकर गदगद हुए Anand Mahindra, ट्वीट कर लिखी ये बात

Anand Mahindra Tweet: पिछले महीने की शुरुआत में बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने अपनी अगली यात्रा दुबई में नवनिर्मित हिंदू मंदिर के दर्शन करने का वादा किया था. अब वह वादा पूरा हो चुका है.

 
Dubai में बनी नई 'हिंदू मंदिर' देखकर गदगद हुए Anand Mahindra, ट्वीट कर लिखी ये बात
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 01, 2022, 02:14 PM IST

Ram Temple In Dubai: पिछले महीने की शुरुआत में बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने अपनी अगली यात्रा दुबई में नवनिर्मित हिंदू मंदिर के दर्शन करने का वादा किया था. उन्होंने 5 अक्टूबर को हिंदू मंदिर के दौरे को साझा करते हुए ट्वीट किया और लिखा, 'मुझे लगता है कि इस भव्य मंदिर का औपचारिक उद्घाटन किया जा चुका है. शुभ समय. दुबई की अपनी अगली यात्रा पर इसे देखना सुनिश्चित करूंगा.' इसके बाद उन्होंने यह साझा करने के लिए कि उन्होंने हिंदू मंदिर विजिट किया और अपनी एक तस्वीर शेयर की. उन्होंने यह भी साझा किया कि दुबई के जेबेल अली के मंदिर में साईं बाबा की एक मूर्ति है.

आनंद महिंद्रा ने मंदिर पहुंचकर अपना वादा किया पूरा

जैसा कि आप पहले वीडियो में देख सकते हैं कि मंदिर के अंदर प्रभु श्रीराम, लक्ष्मण और मां सीता की मूर्ति हैं. इसके अलावा, भगवान विष्णु और मां लक्ष्मी की बेहद ही सुंदर मूर्ति है. साथ ही, राधे-कृष्ण और भगवान शंकर की मूर्ति और शिवलिंग भी है. इतना ही नहीं, बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने यह भी बताया कि इस मंदिर में साईं भगवान की भी मूर्ति मौजूद है. ब्रह्म देवता की मूर्ति भी इस मंदिर में हैं. मंदिर देखने में बेहद ही सुंदर दिखाई दे रही हैं.

 

 

इस वीडियो को देखने के बाद मोहित होने वाले आनंद महिंद्रा ने अपनी तस्वीर भी साझा की और अब यह काफी वायरल हो रहा है.

 

पोस्ट देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

वीडियो पोस्ट किए जाने के बाद से ट्वीट्स को नेटिजन्स से हजारों लाइक और कमेंट्स मिले हैं. पोस्ट को देखकर हजारों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक व्यक्ति ने कमेंट बॉक्स में लिखा, 'अरे वाह, आपने अपना वादा पूरा किया और सबूत के तौर पर तस्वीर पोस्ट की.' एक तस्वीर साझा करते हुए एक अन्य ने लिखा, 'यह बहुत शांतपूर्ण वाली जगह मालूम पड़ रही है . आप धन्य है क्योंकि आपने वहां के दर्शन किए.' एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'पिछले हफ्ते अद्भुत वास्तुकला और माहौल के दर्शन के लिए भाग्यशाली था. यह वास्तव में बहुत सुंदर है, हवन करने के लिए भी एक जगह है.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}