trendingNow12021199
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

नहीं चाहिए इतना अच्छा पति, गुस्से में पत्नी ने मांगा तलाक; सोच में पड़ गए Anand Mahindra भी

Anand Mahindra Viral Post​: एक महिला का पति इतना अच्छा है कि वह बेहद ही परेशान हो गई. उसने तलाक लेने तक के बारे में सोच ली. इसी से संबंधित खबर जब आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया पर देखी तो उन्हें यकीन नहीं हुआ और उसे शेयर किए बिना रह नहीं सके.

 
नहीं चाहिए इतना अच्छा पति, गुस्से में पत्नी ने मांगा तलाक; सोच में पड़ गए Anand Mahindra भी
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Dec 21, 2023, 10:05 AM IST

Anand Mahindra Post: पति और पत्नी के बीच नोंक-झोंक, प्यार-मोहब्बत के बारे में आपने बहुत सुना होगा, लेकिन एक ऐसा किस्सा सामने आया है जिसके बारे में जानकर भारतीय बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा भी दंग रह गए. हर लड़की की ख्वाहिश होती है कि उसका पति बेहद ही अच्छा मिले, लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसा होता है जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. एक महिला का पति इतना अच्छा है कि वह बेहद ही परेशान हो गई. उसने तलाक लेने तक के बारे में सोच ली. इसी से संबंधित खबर जब आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया पर देखी तो उन्हें यकीन नहीं हुआ और उसे शेयर किए बिना रह नहीं सके.

गुस्से में पत्नी ने अपने पति से मांगा तलाक

आनंद महिंद्रा ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पेपर का कटआउट शेयर किया है, जिसमें एक पत्नी अपने पति से तलाक चाहती है क्योंकि वह बेहद ही परफेक्ट हैं. जैसा कि अखबार के कटआउट में देख सकते हैं कि यह गल्फ टाइम्स में छपी खबर है और यह इंडिया से संबंधित है. अखबार में आई न्यूज के मुताबिक, शीर्षक 'वाइफ ने परफेक्ट हस्बैंड से तलाक मांगा' था, जिसमें आगे लिखा, "एक अजीबोगरीब घटना में एक महिला ने अपने पति से इस आधार पर तलाक मांगा है कि वह उससे झगड़ा नहीं करता है. महिला ने अपनी शादी के 18 महीने बाद ही तलाक के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है."

 

 

आनंद महिंद्रा भी रह गए हैरान

अखबार में आगे जानकारी दी गई कि महिला ने दावा किया कि उसके पति का प्यार उसे 'घुट-घुट कर मरने के लिए' मजबूर कर रहा है. उसने अदालत को बताया, "वह मुझ पर चिल्लाता नहीं है और न ही उसने मुझे किसी भी बात पर परेशान किया. मेरा पति मेरे लिए खाना भी बनाता है और घर के काम करने में भी मेरी मदद करता है." उन्होंने आगे कहा, "जब भी मैं कोई गलती करती हूं तो वह हमेशा मुझे माफ कर देते हैं. मैं उनसे बहस करना चाहती थी. मुझे ऐसी जिंदगी नहीं चाहिए जहां पति हर बात के लिए राजी हो." इस घटना को पढ़ने के बाद आनंद महिंद्रा हैरान है और उसने इस पोस्ट पर कई सारे लोग अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

Read More
{}{}