trendingNow11330219
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Viral Video: जब शख्स ने पलभर में सड़क को नहर में बदला, लोग बोले- ये तो जादुगर है!

Innovation Art: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक जोरदार वीडियोज वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो (Trending Video) खूब व्यूज बटोर रहा है जिसे देख लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो पा रहा है. 

प्रतीकात्मक फोटो
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 01, 2022, 02:44 PM IST

3d Art Illusion: इंटरनेट पर कई लोग अपनी कलाकारी दिखाते रहते हैं. ऐसे में कुछ लोगों की आर्ट (Art) तो ऐसी होती है कि लोग वाह-वाही करते नहीं थकते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब व्यूज बटोर रहा है. इस वीडियो को देखकर लोगों ने शख्स को जादूगर (Magician) करार दिया है. आपको बता दें कि इस क्लिप को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है.

नहीं देखी होगी ऐसी कला

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स सड़क (Road) पर कुछ लाइनें खींच रहा है. इतना ही नहीं शख्स को इन लाइनों पर कुछ रंग करते हुए भी देखा जा सकता है. हालांकि इसका फाइनल रिजल्ट (Final Result) क्या होने वाला है, इसका अंदाजा लगा पाना काफी मुश्किल है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

लोगों ने बांधे तारीफों के पुल

इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा हुआ है 3डी ड्रॉइंग. आपको बता दें कि रोड पर की गई इस कलाकारी को 3डी ड्रॉइंग (3D Drawing) के नाम से जाना जाता है. इस वीडियो को देखकर कई लोगों ने इस शख्स की तारीफों के पुल बांधे. बहुत से लोग सोच में पड़ गए कि आखिर एक सड़क को पलभर में नहर (Canal) के अंदर कैसे बदला जा सकता है. कुछ लोगों को तो अपनी आंखों पर ही यकीन नहीं हो पा रहा है.

वीडियो ने किया एंटरटेन

इस वीडियो ने लोगों को खूब एंटरटेन (Entertain) किया है. महज 34 सेकेंड के अंदर इसे लाखों बार देखा जा चुका है. हजारों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक और रीट्वीट भी किया है. कमेंट सेक्शन में भी लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते नजर आए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}