trendingNow11633499
Hindi News >>नौकरी
Advertisement

BECIL में डाटा एंट्री ऑपरेटर समेत 155 पदों पर हो रही भर्ती, फटाफट कर दें आवेदन

BECIL Recruitment 2023: बेसिल ने विभिन्न रिक्त पदों पर भर्तियां निकाली है. इसके लिए कैंडिडेट्स बेसिल की ऑफिशियल वेबसाइट becil.com पर जाकर 10 अप्रैल 2023 तक आवेदन कर सकते हैं. ये रही भर्ती से जुड़ी तमाम डिटेल्स...

 BECIL में डाटा एंट्री ऑपरेटर  समेत 155 पदों पर हो रही भर्ती, फटाफट कर दें आवेदन
Stop
Arti Azad|Updated: Mar 31, 2023, 08:41 AM IST

BECIL Recruitment 2023: अगर आप भी सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए एक अच्छी खबर है. दरअसल, ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL) ने एक जॉब नोटिफिकेशन जारी किया है. इसके मुताबिक यहां विभिन्न रिक्त पदों पर भर्तियां की जाएंगी. इसके लिए योग्य कैंडिडेट्स के आवेदन मांगे गए हैं. कैंडिडेट्स बेसिल की ऑफिशियल वेबसाइट becil.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. ये रही भर्ती से जुड़ी तमाम डिटेल्स...

इस डेट तक करें अप्लाई
बेसिल ने इन विभिन्न पदों पर आवेदन करने की लास्ट डेट 12 अप्रैल 2023 निर्धारित की गई है.  

वैकेंसी डिटेल
बेसिल इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 155 पदों पर नियुक्तियां करने जा रहा है. इनमें डाटा एंट्री ऑपरेटर के 50 पद, पेशेंट केयर मैनेजर के 10 पद, पेशेंट केयर कोर्डिनेटर के 25 पद, रेडियोग्राफर के 50 पद और मेडिकल लैब टेक्नोलॉजिस्ट के 20 पदों पर भर्ती की जाएगी. 

जरूरी योग्यता
विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए अलग-अलग योग्यता मांगी है. अभ्यर्थी योग्यता और आयु सीमा से संबंधित पूरी जानकारी के लिए भर्ती का ऑपिशियल नोटिफिकेशन चेक कर लें. 

सिलेक्शन प्रोसेस
डाटा एंट्री ऑपरेटर, पेशेंट केयर मैनेजर, पेशेंट केयर कोर्डिनेटर, रेडियोग्राफर और मेडिकल लैब टेक्नोलॉजिस्ट के पदों पर आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स का चयन स्किल टेस्ट, साक्षात्कार और इंटरेक्शन के आधार पर किया जाएगा. 

आवेदन शुल्क
इस भर्ती अभियान के लिए एससी/एसटी/ईडब्ल्यूएस/पीएच वर्ग के उम्मीदवारों को 531 रुपये का भुगतान करना होगा. जबकि अन्य सभी वर्गों के लिए आवेदन शुल्क 885 रुपये तय किए गए हैं.

ये रहा आवेदन करने का तरीका
सबसे पहले बेसिल की ऑफिशियल वेबसाइट becilregistration.com पर जाएं.
यहां होमपेज पर 'न्यू रजिस्ट्रेशन' पर क्लिक करें और रजिस्ट्रेशन करें.
अब पोर्टल पर लॉगइन करें और आवेदन फॉर्म भरें.
सभी जरूरी डॉक्यूमेंट्स अपलोड करें.
अब आवेदन शुल्क का भुगतान करें और फॉर्म सबमिट करें.
फॉर्म डाउनलोड करें और इसका प्रिंट आउट निकाल लें.

Read More
{}{}