trendingNow11312433
Hindi News >>नौकरी
Advertisement

UPPCL CA Recruitment 2022: बिजली विभाग में कंप्यूटर असिस्टेंट की वैकेंसी, आवेदन की आखिरी तारीख कब? पढ़ें डिटेल

UPPCL CA Recruitment: यूपीपीसीएल (UPPCL) ने कंप्यूटर असिस्टेंट (Computer Assistant) के खाली पदों पर आवेदन मांगे हैं. इच्छुक उम्मीवादवार ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीके से आवेदन कर सकते हैं.  

बिजली विभाग ने कंप्यूटर असिस्टेंट की नौकरी निकाली.
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 21, 2022, 01:30 PM IST

UPPCL CA Recruitment Online: उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL) की तरफ से सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे अभ्यर्थियों के लिए खुशखबरी है. यूपीपीसीएल ने कंप्यूटर असिस्टेंट (Computer Assistant) के पदों पर भर्ती निकाली है. इच्छुक उम्मीदवार कंप्यूटर असिस्टेंट के पद पर अप्लाई कर सकते हैं. उम्मीदवार ऑनलाइन या ऑफलाइन दोनों तरीके से आवेदन कर सकते हैं. जान लें कि यूपीपीसीएल में कंप्यूटर असिस्टेंट के पद पर आवेदन 10 अगस्त, 2022 से शुरू हो चुका है. आवेदन करने की आखिरी तारीख 31 अगस्त, 2022 है. जान लें कि कंप्यूटर असिस्टेंट के पद के लिए UPPCL का एग्जाम अक्टूबर के पहले हफ्ते में होगा. बता दें कि कंप्यूटर असिस्टेंट के पद पर अप्लाई करने के लिए सामान्य और ओबीसी कैंडिडेट को 1180 रुपये फीस चुकानी होगी.

महत्वपूर्ण तिथि (Important Dates Of UPPCL CA Recruitment 2022)

आवेदन प्रारंभ होने की तारीख- 10/08/2022
आवेदन की अंतिम तारीख- 31/08/2022

कुल पद (Total Posts Of UPPCL CA Recruitment 2022)

उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL) ने कंप्यूटर असिस्टेंट के कुल 3 पदों पर भर्ती निकाली है. इनमें से 1 पद सामान्य वर्ग के लिए है. इसके अलावा 2 दो पद ओबीसी के लिए रिजर्व हैं.

योग्यता (Eligibility Of UPPCL CA Recruitment 2022)

बता दें कि यूपीपीसीएल में कंप्यूटर असिस्टेंट के पद पर आवेदन के लिए उम्मीदवार को किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट होना चाहिए. इसके अलावा उसकी हिंदी टाइपिंग स्पीड 30 वर्ड प्रति मिनट होनी चाहिए.

आयुसीमा (Age Limit Of UPPCL CA Recruitment 2022)

जान लें कि कंप्यूटर असिस्टेंट के पद पर आवेदन के लिए उम्मीदवार की उम्र 21 से 40 साल के बीच होनी चाहिए. वहीं उम्र में छूट यूपीपीसीएल कंप्यूटर असिस्टेंट रिक्रूटमेंट रूल्स 2022 (UPPCL Computer Assistant Recruitment Rules 2022) के हिसाब से दी जाएगी.

आवेदन की फीस (Application Fee For UPPCL CA Recruitment 2022)

बता दें कि उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL) में SSC में कंप्यूटर असिस्टेंट के पद पर आवेदन के लिए सामान्य वर्ग और ओबीसी कैंडिडेट को 1180 रुपये फीस देनी होगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}