trendingNow11583524
Hindi News >>नौकरी
Advertisement

Hurry Up! एसएससी एमटीएस, हवलदार पदों के लिए रजिस्ट्रेशन विंडो कल हो जाएगा बंद, अभी कर दें आवेदन

SSC MTS, Havaldar Recruitment 2023: अब इच्छुक कैंडिडेट्स के पास एमटीएस, हवलदार पदों पर आवेदन करने के लिए कल तक का समय है. पात्रता, आयु सीमा, आवेदन प्रक्रिया, सैलरी और अन्य डिटेल्स यहां देखें...

Hurry Up! एसएससी एमटीएस, हवलदार पदों के लिए रजिस्ट्रेशन विंडो कल हो जाएगा बंद, अभी कर दें आवेदन
Stop
Arti Azad|Updated: Feb 23, 2023, 02:19 PM IST

SSC MTS, Havaldar Recruitment 2023: कर्मचारी चयन आयोग द्वारा कल, 24 फरवरी, 2023 को एसएससी मल्टी-टास्किंग स्टाफ और हवलदार भर्ती के लिए रजिस्ट्रेशन विंडो क्लोज कर देगा. गौरतलब है कि इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 12523 रिक्तियों को भरा जाएगा. इन पदों पर आवेदन के लिए एसएससी की ऑफिशियल वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन लिंक 18 जनवरी को सक्रिय किया गया था और 17 फरवरी को बंद होना था, हालांकि, एसएससी ने समय सीमा आगे बढ़ा दी थी. ऐसे में कैंडिडेट्स को यह सलाह दी जाती है कि फौरन इन पदों के लिए अप्लाई कर दें, वरना इतना अच्छा चांस हाथ से निकल जाएंगा. 

ऑफिशियल वेबसाइट
इच्छुक उम्मीदवारों को इसकी ऑफिशियल वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करना होगा. 

करेक्शन विंडो
जो उम्मीदवार एसएसी एमटीएस, हवलदार पदों के लिए आवेदन करेंगे, वे 2 मार्च से अपने ऑनलाइन फॉर्म को संपादित कर सकते हैं. इसके लिए 3 मार्च 2023 तक करेक्शन विंडो खुली रहेगी.

एज लिमिट
एमटीएस पदों के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा 18 से 25 साल के बाच होनी चाहिए. हवलदार पदों के लिए आवेदन करने के लिए न्यूनतम आयु 18 वर्ष है और अधिकतम आयु सीमा 27 वर्ष है. हालांकि, रिजर्व कैटेगरी के कैंडिडेट्स को अधिकतम आयु सीमा में छूट मिली है. 

सिलेक्शन प्रोसेस
उम्मीदवारों का चयन पहले चरण में प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा, जो वस्तुनिष्ठ पेपर है. चरण 2 केवल हवलदार पद के लिए पीईटी है. अधिक जानकारी के लिए इच्छुक उम्मीदवार एसएससी की ऑफिशियल वेबसाइट atssc.nic.in पर जा सकते हैं.

ऐसे करें आवेदन 
उम्मीदवार एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाएं.
होम पेज पर 'ऑनलाइन आवेदन करें' टैब पर क्लिक करें और फिर एमटीएस पर क्लिक करें.
नोटिफिकेशन पढ़ें और 'यहां आवेदन करें' लिंक पर क्लिक करें.
यूजर आईडी और पासवर्ड का उपयोग करके रजिस्टर करें और लॉग इन करें.
डिटेल्स दर्ज करें, जरूरी डॉक्यूमेंट्स अपलोड करें, आवेदन शुल्क का भुगतान करें.
फॉर्म जमा करें, भविष्य के संदर्भ के लिए पेज डाउनलोड करें.

Read More
{}{}