trendingNow11508975
Hindi News >>नौकरी
Advertisement

Recruitment 2023: इस मिनी रत्न कंपनी में निकली हैं नौकरी, सैलरी मिलेगी 60000 रुपये महीना

SJVN Recruitment 2023: एसजेवीएन ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर 80 फील्ड इंजीनियर और अन्य पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं. एसजेवीएन भर्ती 2023 आवेदन प्रक्रिया, आयु सीमा, योग्यता और अन्य डिटेल यहां देखें.

Recruitment 2023: इस मिनी रत्न कंपनी में निकली हैं नौकरी, सैलरी मिलेगी 60000 रुपये महीना
Stop
chetan sharma|Updated: Dec 31, 2022, 02:16 PM IST

SJVN Recruitment 2023 Job Notification: एसजेवीएन लिमिटेड मिनी रत्न कैटेगरी- I और शेड्यूल- 'ए' सीपीएसई ने 80 पदों के लिए रोजगार समाचार 31 दिसंबर 2022-06 जनवरी 2023 में फील्ड ऑफिसर और फील्ड इंजीनियर की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. नोटिफिकेशन के मुताबिक शैक्षिक योग्यता रखने वाले उम्मीदवार इन पदों के लिए 10 जनवरी 2023 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं.

एसजेवीएन भर्ती 2023 जॉब नोटिफिकेशन के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास सिविल/ मैकेनिकल/ इलेक्ट्रिकल/ इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग/ सीए/ आईसीडब्ल्यूए सीएमए में दो साल की फुल टाइम एमबीए में अलावा योग्यता के साथ फुल टाइम डिग्री समेत अपेक्षित योग्यता होनी चाहिए.

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि चयन प्रक्रिया में कंप्यूटर आधारित परीक्षा/ लिखित परीक्षा और उसके बाद ग्रुप डिस्कशन और पर्सनल इंटरव्यू शामिल है. सीबीटी/ लिखित परीक्षा में प्राप्त नंबरों का वेटेज 75 फीसदी, ग्रुप डिस्कशन का वेटेज 10 फीसदी और पर्सनल इंटरव्यू का वेटेज 15 फीसदी होगा.

इस भर्ती प्रक्रिया से फील्ड इंजीनियर सिविल के 25 पद, फील्ड इंजीनियर मैकेनिकल के 15 पद, फील्ड इंजीनियर इलेक्ट्रिकल के 25 पद, फील्ड इंजीनियर पर्यावरण के 3 पद, फील्ड ऑफिसर एफ एंड ए के 6 पद और फील्ड ऑफिसर एचआर के 6 पद भरे जाएंगे. 

किसके लिए कितनी होनी चाहिए पात्रता

  • फील्ड इंजीनियर-सिविल: सिविल इंजीनियरिंग में फुल टाइम डिग्री

  • फील्ड इंजीनियर-मैकेनिकल: मैकेनिकल इंजीनियरिंग में फुल टाइम डिग्री

  • फील्ड इंजीनियर-इलेक्ट्रिकल: इलेक्ट्रिकल/ इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग में फुल टाइम डिग्री

  • फील्ड इंजीनियर-पर्यावरण: फुल टाइम रेगुलर बी.टेक/बी.ई. पर्यावरण इंजीनियरिंग में या पर्यावरण इंजीनियरिंग/ पर्यावरण विज्ञान में दो साल की फुल टाइम रेगुलर पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री

  • फील्ड ऑफिसर एफ एंड ए: सीए / आईसीडब्ल्यूए-सीएमए / दो साल का फुल टाइम एमबीए

  • फील्ड ऑफिसर एचआर: ग्रेजुएशन के साथ दो साल का फुल टाइम एमबीए/ पोस्ट ग्रेजुएशन डिप्लोमा

  • आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि पदों के लिए पात्रता/ निश्चित पारिश्रमिक/ अतिरिक्त पारिश्रमिक और अन्य अपडेट के विवरण के लिए नोटिफिकेशन देखें.

नई नौकरी की तलाश में हैं तो तुरंत क्लिक करें

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Read More
{}{}