trendingNow11578552
Hindi News >>नौकरी
Advertisement

Sarkari Naukri: 405 पदों पर नौकरी के लिए करें अप्लाई, आयु सीमा 30 साल; कोई आवेदन फीस नहीं!

SECL Sarkari Naukri: इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट www.secl-cil.in पर जाना होगा. 

Sarkari Naukri: 405 पदों पर नौकरी के लिए करें अप्लाई, आयु सीमा 30 साल; कोई आवेदन फीस नहीं!
Stop
chetan sharma|Updated: Feb 20, 2023, 07:19 AM IST

Sarkari Naukri in India: साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (SECL) ने माइनिंग सरदार टेक्निकल एंड सुपरवाइजरी ग्रेड 'सी' और डिप्टी सर्वेयर, तकनीकी पर्यवेक्षी ग्रेड 4 'सी' के 405 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं. आवेदन प्रक्रिया चल रही है और एप्लिकेशन फॉर्म जमा करने की आखिरी तारीख 23 फरवरी है. इच्छुक उम्मीदवार www.secl-cil.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

Vacancy Details
यह भर्ती अभियान 405 पदों को भरने के लिए किया जा रहा है, जिनमें से 350 खनन सरदार टेक्निकल और पर्यवेक्षी ग्रेड "सी" पदों के लिए हैं, और 55 डिप्टी सर्वेयर, तकनीकी पर्यवेक्षी ग्रेड 4 "सी" पद के लिए हैं. आयु सीमा की बात करें तो इन कैंडिडेट्स की आयु कम से कम 18 साल होनी चाहिए. वहीं अधिकतम आयु सीमा 30 साल रखी गई है. इसके अलावा रिजर्व कैटेगरी के कैंडिडेट्स को सरकारी नियमों के मुताबिक आयु सीमा में अलग से छूट दी जाएगी.

Application fee
जनरल/ ओबीसी/ ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के लिए आवेदन फीस 1000 रुपये है. साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एसईसीएल) के कर्मचारी, अनुसूचित जाति/ अनुसूचित जनजाति/ भूतपूर्व सैनिक/ पीडब्ल्यूडी/ महिला सदस्य और एसईसीएल कर्मचारियों को आवेदन फीस का भुगतान करने की जरूरत नहीं है. मतलब इन लोगों को सिर्फ आवेदन फॉर्म भरकर जमा करना है. कोई आवेदन फीस नहीं देनी है आवेदन फ्री है. 

How to apply

  • इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट www.secl-cil.in पर जाना होगा. 

  • वेबसाइट के होमपेज पर आपको  “Apply Online for recruitment of Mining Sirdar & Dy. Surveyor T&S Grade-C" का लिंक मिलेगा उसपर क्लिक करें. 

  • अब आपके सामने नया पेज खुल जाएगा. यहां आपको मांगी गई पूरी डिटेल भरनी होंगी. 

  • फॉर्म भरने के बाद एप्लिकेशन फीस जमा कर देनी होगी. 

  • एप्लिकेशन फीस जमा करने के बाद मांगे गए जरूरी डॉक्यूमेंट्स अपलोड करने होंगे. 

  • फॉर्म पूरा भरने के बाद कैंडिडेट्स को इसका प्रिंट आउट ले लेना है.

नई नौकरी की तलाश में हैं तो तुरंत क्लिक करें

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Read More
{}{}