trendingNow11695647
Hindi News >>नौकरी
Advertisement

Job of The Week: यूपी, बिहार; राजस्थान और दिल्ली समेत इन राज्यों में निकली हैं सरकारी नौकरी

Sarkari Naukri: राजस्थान में 9000 से ज्यादा पदों पर वैकेंसी निकाली गई है. अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो आपके लिए यह सुनहरा अवसर है. 

Job of The Week: यूपी, बिहार; राजस्थान और दिल्ली समेत इन राज्यों में निकली हैं सरकारी नौकरी
Stop
chetan sharma|Updated: May 14, 2023, 03:50 PM IST

Job of the Week Sarkari Naukri: आप अगर सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो यहां हम देशभर में अलग अलग राज्यों और विभागों में निकली सरकारी नौकरियों की जानकारी दे रहे हैं. कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर संयुक्त उच्चतर माध्यमिक स्तर (CHSL) परीक्षा 2023 के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. कैंडिडेट्स 8 जून, 2023 तक या उससे पहले ssc.nic.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. 

OPTCL Recruitment 2023
आप ओपीटीसीएल में नौकरी के इच्छुक हैं तो आपके पास एक शानदार मौका है. यहां विभिन्न पदों के लिए वैकेंसी निकली है. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है. ओडिशा पावर ट्रांसमिशन कॉर्पोरेशन लिमिटेड (OPTCL) ने मैनेजमेंट ट्रेनी (इलेक्ट्रिकल) के पदों पर आवेदन मांगे हैं. यहां कुल 50 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 16 मई 2023 निर्धारित की गई है.  

SIHFW Recruitment 2023
राजस्थान में 9000 से ज्यादा पदों पर वैकेंसी निकाली गई है. अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो आपके लिए यह सुनहरा अवसर है. आपको बता दें कि राज्य स्वास्थ्य और परिवार कल्याण संस्थान, राजस्थान ने एक जॉब नोटिफिकेशन जारी किया है. इन पदों पर आवदेन करने की आखिरी तारीख 4 जून 2023 है. 

MPPSC Recruitment 2023
मध्य प्रदेश में सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए बड़े काम की खबर है. यहां कुछ पदों पर भर्तियां होने जा रही है. मध्य प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन ने हाल ही में जॉब नोटिफिकेशन जारी किया है. इस मुताबिक टैक्सेशन असिस्टेंट के पदों पर वैकेंसी. इन पदों के लिए 8 जून 2023 तक आवेदन किया जा सकता है.

APSSB CHSL Recruitment 2023
अरुणाचल प्रदेश में सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के पास शानदार मौका है. यहां 10वीं पास कैंडिडेट्स के लिए वैकेंसी निकली है. बता दें कि अरुणाचल प्रदेश कर्मचारी चयन बोर्ड की तरफ से संयुक्त उच्चतर माध्यमिक (10+2) लेवल के तहत बंपर भर्ती निकली है. इस भर्ती के लिए कैंडिडेट्स जून 2023 से आवेदन कर सकेंगे. आवेदन के लिए अभ्यर्थियों को 30 जून तक का समय दिया जाएगा. 

Read More
{}{}