trendingNow11970862
Hindi News >>नौकरी
Advertisement

High Paying Job: 120000 रुपये महीना सैलरी वाली नौकरी के लिए यहां करें आवेदन, ऐसे होगा सिलेक्शन

AIESL Recruitment 2023: इच्छुक और योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकते हैं और नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर पोस्ट/ स्पीड पोस्ट/ कूरियर द्वारा आवेदन भेज सकते हैं.

High Paying Job: 120000 रुपये महीना सैलरी वाली नौकरी के लिए यहां करें आवेदन, ऐसे होगा सिलेक्शन
Stop
chetan sharma|Updated: Nov 21, 2023, 11:23 AM IST

AIESL Recruitment 2023 Notification: एआई इंजीनियरिंग सर्विसेज लिमिटेड (एआईईएसएल) ने एग्जीक्यूटिव फाइनेंस, जूनियर एग्जीक्यूटिव, असिस्टेंट मैनेजर और अन्य समेत अलग अलग कार्यकारी पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे गए हैं. संगठन ने रोजगार समाचार (18-24) नवंबर 2023 में डिटेल नोटिफइकेशन जारी की है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 28 नवंबर, 2023 तक या उससे पहले इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. 

नोटिफिकेशन में दी गई अतिरिक्त पात्रता के साथ सीए/ आईसीडब्ल्यूए/ एमबीए समेत अपेक्षित शैक्षणिक योग्यता रखने वाले उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. इन पदों पर चयन मेडिकल टेस्ट के साथ पर्सनल इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

AIESL Recruitment 2023: Important Dates
इन पदों के लिए आवेदन प्राप्त होने की आखिरी तारीख 28 नवंबर, 2023 है.

AIESL Recruitment 2023: Vacancy Details
एग्जीक्यूटिव फाइनेंस - सीनियर लेवल / एग्जीक्यूटिव फाइनेंस - लेवल II: 05
एग्जीक्यूटिव फाइनेंस: 04
जूनियर एग्जीक्यूटिव फाइनेंस: 07
असिस्टेंट मैनेजर फाइनेंस: 05

AIESL Recruitment 2023: Consolidated Monthly Salary
एग्जीक्यूटिव फाइनेंस - सीनियर लेवल: 120000 अंडर रिवीजन
एग्जीक्यूटिव फाइनेंस - लेवल II: 100000 अंडर रिवीजन
एग्जीक्यूटिव फाइनेंस: 85000 अंडर रिवीजन
जूनियर एग्जीक्यूटिव- फाइनेंस: 55000 (अंडर रिवीजन)
असिस्टेंट मैनेजर - फाइनेंस: 50000 (अंडर रिवीजन)

How To Apply For AIESL Recruitment 2023?
इच्छुक और योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकते हैं और नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर पोस्ट/ स्पीड पोस्ट/ कूरियर द्वारा आवेदन भेज सकते हैं और उन्हें सलाह दी जाती है कि वे एआईईएसएल वेबसाइट पर दिए गए Google फॉर्म लिंक के माध्यम से जानकारी पूरी करें और जमा करें.

AIESL Educational Qualification 2023
Executive Finance – Senior Level:
उम्मीदवार को सीए/ आईसीडब्ल्यूए/ होना चाहिए और योग्यता के बाद कम से कम 10 साल का एक्सपीरिएंस होना चाहिए या सीए/ आईसीडब्ल्यूए (इंटर)/ एमबीए होना चाहिए और किसी प्रतिष्ठित कंपनी में फाइनेंस में 15 साल का अनुभव होना चाहिए. व्यक्ति ने कंपनी के सालाना और क्वाटरली अकाउंट को कंपाइन और फाइनल रूप दिया होगा और कंपनी के टेक्सेशन मामलों में उसका अच्छा एक्सपीरिएंस होना चाहिए.

Executive Finance – Level II: उम्मीदवार को सीए/ आईसीडब्ल्यूए/ होना चाहिए और योग्यता के बाद कम से कम 7 साल का एक्सपीरिएंस होना चाहिए या सीए/ आईसीडब्ल्यूए (इंटर)/ एमबीए होना चाहिए और किसी बड़ी कंपनी में फाइनेंस में 12 साल का अनुभव होना चाहिए.

Executive Finance: उम्मीदवार को सीए/ आईसीडब्ल्यूए होना चाहिए और योग्यता के बाद कम से कम 05 साल का अनुभव होना चाहिए या सीए/ आईसीडब्ल्यूए (इंटर)/ एमबीए होना चाहिए और साथ ही किसी प्रतिष्ठित कंपनी में फाइनेंस में 10 साल का अनुभव होना चाहिए.

Junior Executive - Finance:  उम्मीदवारों को मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से नियमित आधार पर इंटर चार्टर्ड अकाउंटेंट / इंटर कॉस्ट और मैनेजमेंट अकाउंटेंट या फिल टाइम एमबीए होना चाहिए. उम्मीदवारों को किसी भी विषय में ग्रेजुएट होना चाहिए.

Read More
{}{}