trendingNow11673291
Hindi News >>नौकरी
Advertisement

इन जगहों पर निकली बंपर भर्तियां, यहां देखें डिटेल्स और योग्यता रखते हैं तो फौरन कर दें आवेदन

Government Job Openings: कई सरकारी विभागों में भर्तियां निकाली है. आवेदन प्रक्रिया के तहत कहीं एप्लीकेशन लिंक एक्टिव कर दिया गया है तो कहीं जॉब नोटिफिकेशन जारी किया जा चुका है.  यहां से आप सभी प्रकार के डिटेल्स जान सकते हैं. 

इन जगहों पर निकली बंपर भर्तियां, यहां देखें डिटेल्स और योग्यता रखते हैं तो फौरन कर दें आवेदन
Stop
Arti Azad|Updated: Apr 29, 2023, 02:11 PM IST

Government Job Openings: अगर आप सरकारी नौकरी पाने के लिए तैयारी में जुटे हुए हैं और वैकेंसी का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. दरअसल, यहां हम आपको कुछ सरकारी भर्तियों के बारे में बता रहे हैं. जिन संस्थानों ने वैकेंसी निकाली हैं, उनकी ऑफिशियल वेबसाइट पर भर्तियों के नोटिस अवेलेबल हैं.यहां आपकी सहूलियत ते लिए कुछ जरूरी डिटेल्स दी जा रही है, जिनके आधार पर आपको इन वैकेंसी की जानकारी हो जाएगी...

बार्क रिक्रूटमेंट 2023
भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर ने 4374 विभिन्न पद पर भर्ती निकाली है. यहां पर कैंडिडेट्स का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. आवेदन के लिए बार्क की ऑफिशियल वेबसाइट barc.gov.in पर जाना होगा. इनके लिए अप्लाई करने की लास्ट डेट 22 मई 2023 है. 

एनसीईआरटी भर्ती 2023
नेशनल काउंसिल फॉर एजुकेशन रिसर्च एंड ट्रेनिंग ने 347 नॉन-एकेडमिक पदों पर भर्ती निकाली है. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत हो चुकी है. इसके लिए अप्लाई करने की लास्ट डेट  5 मई 2023. इस वैकेंसी से जुड़ी डिटेल जानकारी के लिए अभ्यर्थी राष्ट्रीय शिक्षा अनुसंधान और प्रशिक्षण परिषद की ऑफिशियल वेबसाइट ncert.nic.in पर विजिट करें. 

वेस्ट बंगाल लेडी कॉन्सटेबल रिक्रूटमेंट
वेस्ट बंगाल पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड ने लेडी कॉन्सटेबल के पदों पर भर्ती निकाली है. आवेदन के लिए वेस्ट बंगाल पुलिस या वेस्ट बंगाल पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट wbpolice.gov.in और prb.wb.gov.in पर विजिट करें. इस भर्ती के माध्यम से कुल 1420 पदों को भरा जाना है. आवेदन की आखिरी तारीख 22 मई 2023 है. 

आरबीआई भर्ती 2023
रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया ने ग्रेड बी ऑफिसर पदों पर आवेदन मांगे हैं. इस भर्ती अभियान के तहत कुल 291 पद भरे जाएंगे. इसके लिए कैंडिडेट्स 9 मई से 9 जून 2023 तक आवेदन कर सकेंगे. एप्लीकेशन लिंक एक्टिव होने के बाद कैंडिडेट्स इन पदों के लिए ऑफिशियल वेबसाइट rbi.org.in. के माध्यम से फॉर्म भर सकते हैं. 

Read More
{}{}