trendingNow11936537
Hindi News >>लाइफस्टाइल
Advertisement

Bhagyashree Diet: सलमान खान की हीरोइन भाग्यश्री लंच में क्या खाती है? Green Plate पर डालें एक नजर

Bhagyashree Fitness: भाग्यश्री अपने लंच में ताजी हरी सब्जियों को शामिल करती हैं, खासकर ग्रीन वेजिटेबल्स से बनी रेसेपीज उनकी फेवरट है. आइए जानते हैं कि वो दोपहर में क्या-क्या खाती हैं. 

Bhagyashree Diet: सलमान खान की हीरोइन भाग्यश्री लंच में क्या खाती है? Green Plate पर डालें एक नजर
Stop
Shariqul Hoda|Updated: Oct 30, 2023, 02:16 PM IST

What Bhagyashree Eat During Lunch: बॉलीवुड के एक्ट्रेस भाग्यश्री अक्सर अपनी फिटनेस से हर किसी को हैरान कर देती है. किसी के लिए भी यकीन कर पाना मुश्किल है कि वो 54 साल की हैं. उन्होंने साल 1989 में एक डायरेक्टर सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) की एक ब्लॉकबस्टर मूवी  'मैंने प्यार किया' (Maine Pyar Kiya) लमान खान (Salman Khan) के साथ लीड रोल अदा किया था.  आज हम बात करेंगे कि वो लंच में कौन सी हेल्दी डाइट खाती हैं जो उनको फिट रखती है. बता दें कि उन्होंने एक अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपने लंच प्लेट की फोटो शेयर की थी जिसमें हरे रंग की सब्जियां भरी हुई थीं.

लंच में क्या खाती हैं भाग्श्री?

1. कद्दू की सब्जी (Kaddu Ki Sabzi)

कद्दू की सब्जी अपने सिंपल और यूनिक टेस्ट के लिए जानी जाती है, भारत में शायद ही कोई ऐसा घर होगा जहां इसे नहीं पकाया जाता होगा. इसे चावल और रोटी दोनों के साथ खाया जा सकता है. इससे डाइजेशन दुरुस्त रहता है और वजन भी कंट्रोल हो जाता है.

2. लौकी के छिलके की सब्जी (Lauki Ke Chhilke Ki Sabzi)
हम में से ज्यादातर लोग लौकी की सब्जी पकाते वक्त इसके छिलके उतारकर कूड़ेदान में फेंक देते हैं, लेकिन आप शायद ये नहीं जानते होंगे कि इसके साथ मसाले मिलाकर एक बेहतरीन रेसेपी तैयार की जा सकती है.

3. तोरई की सब्जी (Torai Ki Sabzi)
ये एक लोकप्रिय भारतीय व्यंजन है, जिसे अक्सर मसालों के साथ पकाया जाता है और कभी-कभी इसमें टमाटर, प्याज और आलू मिक्स किया जाता है. ये एक हेल्दी सब्जी है हमें सेहतमंद रखती है.

4. टिंडा मसाला (Tinda Masala)
ये एक बेहद कॉमन रेस्पी है जो काफी लोंगों को पसंद नहीं आती लेकिन सेहत के लिहास से काफी फायदेमंद है. इसे मसालों के साथ पकाया जाता है. अगर आप इसे खाएंगे तो शरीर को कई पोषक तत्व मिल जाएंगे.

 

Disclaimer: प्रिय पाठक, हमारी यह खबर पढ़ने के लिए शुक्रिया. यह खबर आपको केवल जागरूक करने के मक़सद से लिखी गई है. हमने इसको लिखने में घरेलू नुस्खों और सामान्य जानकारियों की मदद ली है. आप कहीं भी कुछ भी अपनी सेहत से जुड़ा पढ़ें तो उसे अपनाने से पहले डॉक्टर की सलाह जरूर लें.

Read More
{}{}