trendingNow12220758
Hindi News >>लाइफस्टाइल
Advertisement

शादी में बनना है सेंटर ऑफ अट्रैक्शन? पहनिए ये खूबसूरत व्हाइट साड़ी, निखरेगी आपकी पर्सनैलिटी

फैशन के मामले में सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स अक्सर ट्रेंडसेटर साबित होते हैं. फिर चाहे सर्दी हो या गर्मी, हर सीजन में उनका फैशन का जलवा कायम रहता है और शादियों का सीजन हो तो बात ही कुछ और होती है.

शादी में बनना है सेंटर ऑफ अट्रैक्शन? पहनिए ये खूबसूरत व्हाइट साड़ी, निखरेगी आपकी पर्सनैलिटी
Stop
Shivendra Singh|Updated: Apr 25, 2024, 03:04 PM IST

फैशन के मामले में सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स अक्सर ट्रेंडसेटर साबित होते हैं. फिर चाहे सर्दी हो या गर्मी, हर सीजन में उनका फैशन का जलवा कायम रहता है और शादियों का सीजन हो तो बात ही कुछ और होती है. लेहंगों और गाउन के बीच इन दिनों साड़ी भी कम धूम नहीं मचा रही हैं, खासकर सोशल मीडिया पर.

हाल ही में एक जानी-मानी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हिमानी अरोड़ा ने एक खूबसूरत सफेद रंग की साड़ी पहनी थी, जिसको लोगों को खूब पसंद किया. आइए देखें उनकी इस साड़ी की खासियतें और कैसे आप भी इस शादी सीजन में की तरह स्टाइलिश दिख सकती हैं.

शिफॉन की साड़ी
हिमानी ने एक खास मौके के लिए खूबसूरत सफेद शिफॉन की साड़ी चुनी थी. सफेद रंग जहां सादगी और सुंदरता का प्रतीक है, वहीं शिफॉन का हल्का और फ्लोई वाला फैब्रिक इस साड़ी को गर्मियों के लिए एकदम सही बनाता है. साड़ी पर गोल्डन जरी बॉर्डर और महीन बूटी का काम था, जो इस साड़ी को एक एलिगेंट लुक दे रहा था.

मैचिंग का ब्लाउज
साड़ी के पल्लू को उन्होंने प्लीटेड करके कंधे पर ले रखा था, जिससे पीछे से भी साड़ी की खूबसूरती देखते ही बन रही थी. साड़ी के साथ उन्होंने मैचिंग का ब्लाउज पहना था, जिसमें थाई-हाई स्लिट था. यह स्लिट ब्लाउज को एक मॉडर्न टच दे रहा था और साथ ही उनके फिगर को भी हाइलाइट कर रहा था.

कैसे सेलेक्ट करें आप आउटफिट?
अगर आप भी इनकी तरह इस शादी सीजन एक क्लासिक पर मॉडर्न टच वाली साड़ी पहनना चाहती हैं, तो इन बातों का ध्यान रखें:
- फैब्रिक का चुनाव: गर्मियों के लिए कॉटन, शिफॉन, या जॉर्जेट जैसे हल्के और हवादार फैब्रिक्स बेहतर रहते हैं.
- साड़ी की ड्रेपिंग: आप साड़ी को सिंपल स्टाइल में या फिर प्लीटेड पल्लू के साथ कैरी कर सकती हैं.
- ब्लाउज का डिजाइन: ब्लाउज के साथ थोड़ा प्रयोग करें. कोहनी तक की लंबाई वाले ब्लाउज से लेकर थाई-हाई स्लिट या फिर बैकलेस ब्लाउज तक, आप अपने स्टाइल के हिसाब से कोई भी डिजाइन चुन सकती हैं.
- ज्वेलरी: साड़ी के साथ आप मोती या कुंदन की ज्वेलरी पहन सकती हैं.
- हेयरस्टाइल और मेकअप: साड़ी के साथ जुड़ा, बन, या खुले बाल रख सकती हैं. मेकअप को हल्का और फ्रेश रखें.

तो देर किस बात की है? आप भी इस शादी सीजन हिमानी से इंस्पिरेशन लेकर अपने लिए एक खूबसूरत साड़ी चुनें और चारों तरफ अपने स्टाइल का जलवा बिखेरें.

Read More
{}{}