trendingNow12140888
Hindi News >>लाइफस्टाइल
Advertisement

घूमने का मजा दोगुना कर देगा ये स्मार्ट लगेज, बिना पकड़े ही रहेगा साथ; चोरी का भी डर नहीं

Best Luggage For Travelling: घूमने का शौक है लेकिन लगेज उठाने के नाम से अकड़ जाती हैं कंधे और कमर तो अब परेशान होने की जरूरत नहीं है. क्योंकि आप एक ऐसा लगेज अपने लिए खरीद सकते हैं जिसे आपको ढोने की जरूरत नहीं पड़ेगी बल्कि वो खुद ही आपके पीछे-पीछे घूमता फिरेगा. 

घूमने का मजा दोगुना कर देगा ये स्मार्ट लगेज, बिना पकड़े ही रहेगा साथ; चोरी का भी डर नहीं
Stop
AMBARISH PANDEY|Updated: Mar 04, 2024, 07:21 PM IST

कहीं भी घूमने जाना हो तो सबसे बड़ी चिंता हमारा सामान होता है. वैसे तो कुछ लोग बहुत कम सामान के साथ कहीं भी घूमने निकल जाते हैं. लेकिन ज्यादातर लोगों के साथ भारी भरकम सूटकेस को उठाने की समस्या लगी रहती है. ऐसे लोगों के लिए  Arista Vault द्वारा तैयार किया हाईटेक लगेज एक परफेक्ट ऑप्शन है. 

हाईटेक लगेज को आपको ढोकर ले जाने की ज़रूरत नहीं है बल्कि लगेज आपको फॉलो करता है. इतना ही नहीं बैग में लगे सेंसर इसको गिरने नहीं देते, यह सेल्फ बेलेंस कर सकता है. यहां आप इसके बारे में डिटेल में जान सकते हैं. 

हाईटेक सूटकेस के फीचर 

AI वाला सूटकेस एंटी थेफ्ट टेक्नोलॉजी के साथ आता है. जिससे उसमें रखे सामान के चोरी होने का डर नहीं रहता है. क्योंकि इसका एक्सेस आपके फिंगर प्रिंट के साथ ही किया जा सकता है. साथ ही आप इसे आसानी से खोज भी सकते हैं. AI लगेज की खासियत है सिर्फ इतनी नहीं है बल्कि ये 120 किलो वजन के इंसान को अपने ऊपर बैठा सकता है

बिना पकड़े ऐसे साथ घूमेगा बैग 

यदि आप ज्यादा सामान के साथ ट्रेवल कर रहे हैं तो यह बैग आपके ट्रेवलिंग एक्सपीरियंस को बिल्कुल टेंशन फ्री बना देगा. क्योंकि इस बैग में तीन मोड हैं Follow Me, Ride On और एलिवेशन ऊंचाई पर चढ़ते समय यह खुद को 45 डिग्री पर खुद एडजस्ट कर लेता है, जिसे आपको इसे उठाने की जरूरत नहीं पड़ती है.

इतने घंटे तक बिना थके चलेगा आपका सूटकेस

यह सूटकेस बैटरी की मदद से चलता है. इसमें रिमूवल बैटरी लगी होती है. इस बैटरी को चार्ज करने में 2 घंटे का समय लगता है. एक चार्ज में ये लगेज 10 किलोमीटर फॉलो मी मोड पर आपके साथ चल सकता है. इससे आप अपने मोबाइल को भी चार्ज कर सकते हैं. 

कीमत

सुविधाओं से लेस इस हाई टेक लगेज को आप 10 हजार से 50 हजार की रेंज तक में खरीद सकते हैं. इसे आप फिलहाल Arista Vault की वेबसाइट पर ऑर्डर कर सकते हैं. जल्द ही कर्नाटक समेत कुछ जगहों पर यह रिटेल स्टोर पर भी मिलना शुरू हो जाएगा. 

Read More
{}{}