trendingNow12327081
Hindi News >>रिलेशनशिप
Advertisement

पति से छिपकर पत्नी का करना चाहिए ये काम, सुधा मूर्ति की ये बात संवार देगी आपकी शादी

Relationship Tips For Wife: सुधा मूर्ति हमेशा रिलेशनशिप को लेकर टिप्स साझा करती रहती हैं. इनके विचार को फॉलो करके आप अपने रिश्ते को मजबूत करने के साथ ही इसमें अपनी पहचान को बनाए रख सकते हैं.  

पति से छिपकर पत्नी का करना चाहिए ये काम, सुधा मूर्ति की ये बात संवार देगी आपकी शादी
Stop
Sharda singh|Updated: Jul 08, 2024, 06:09 PM IST

इंफोसिस कंपनी की शुरुआत करने वाले एन आर नारायण मूर्ति पत्नी सुधा मूर्ति की मदद के बिना कभी यह नहीं कर पाते. भारत में आईटी कंपनी को लाने का जितना श्रेय नारायण मूर्ति को दिया जाता है उसमें उनकी पत्नी का बराबरी का हक है.

ऐसा क्यों होना चाहिए? इसका जवाब कपिल शर्मा के शो में कुछ समय पहले आयी सुधा मूर्ति ने खुद दिया था. उन्होंने कहा था कि जब उनके पति कंपनी शुरू करने के बारे में सोच रहे थे, उस समय उनके पास ज्यादा पैसे नहीं थे. तब सुधा मूर्ति ने घर खर्च में बचाए हुए पैसों से उनकी मदद की थी. 

पति को बिना बताए करें पैसों की बचत

सुधा मूर्ति ने यह वाक्यां शेयर करते हुए ऑडियंस में बैठी हर महिला से यह अपील की कि वह अपने पति से छिपा कर जरूर पैसों को बचाकर रखें.

छिपाकर सेविंग करना क्यों जरूरी

अपनी सेविंग के बारे में कभी भी किसी को नहीं बताना चाहिए. ऐसा करने से उस पैसे के जल्दी खर्च होने के संभावना होती है. खासतौर पर जब पुरुषों को यह बात पता हो कि घर में पैसे हैं तो वह इसे खर्च करने के लिए बहुत व्याकुल रहते हैं.  

इसे भी पढ़ें- Vidya Balan ने बताया शादी के रिश्ते को मजबूत बनाने का तरीका, न्यू मैरिड कपल्स के लिए गुरु मंत्र से कम नहीं

पति को कर सकेंगे सपोर्ट

पति को फाइनेंशियल सपोर्ट करने के लिए नौकरी करना जरूरी नहीं है. महिलाएं अपनी समझदारी से भी घर चलाने के लिए दिए पैसे में से भी बचत कर सकती है. और जरूरत पड़ने पर इसी पैसे से पति को सपोर्ट कर सकती है.

पति के मन में बढ़ता है सम्मान

कम आमदनी में भी पैसे बचाने का हूनर सिर्फ एक कुशल महिला में ही होता है. ऐसे महिलाओं को अपने पति से खूब सम्मान मिलता है.

इसे भी पढ़ें- बच्चे जब तक हैं बस खुश रहो... सुधा मूर्ति की इस बात को समझ गए पेरेंट्स, तो बच्चों की वजह से नहीं रहेंगे कभी दुखी

Read More
{}{}