trendingNow12382230
Hindi News >>रिलेशनशिप
Advertisement

सामंथा रुथ प्रभु ने तलाक के बाद बतायी रिलेशनशिप की सच्चाई, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो, हर टूटे दिल का हाल कर दिया बयां

Samantha Ruth Prabhu Relationship: समांथा रुथ प्रभु ने एक लंबे समय तक अपनी टूटी शादी के दर्द का सामना अकेले किया है. इसका असर आज भी उनकी बातों में झलकता है.

सामंथा रुथ प्रभु ने तलाक के बाद बतायी रिलेशनशिप की सच्चाई, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो, हर टूटे दिल का हाल कर दिया बयां
Stop
Sharda singh|Updated: Aug 13, 2024, 05:31 PM IST

साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने एक ऐसी रिलेशनशिप सलाह दी है जिसने लोगों के दिलों को छू लिया है. एक कॉलेज इवेंट के दौरान उन्होंने बताया कि जिंदगी का सबसे बड़ा रिश्ता अपने आप से ही होता है, ना कि माता-पिता, बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड से.

सामंथा रुथ प्रभु का ये वीडियो एक्स हस्बेंड नागा चैतन्य के शोभिता धुलिपाला के साथ सगाई के बाद सोशल मीडिया पर एक बार फिर खूब सराहा जा रहा है. बता दें कि सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे, और 2021 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया था. इस दौरान एक्ट्रेस पर एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर के इल्जाम भी लगाए गए थे. पर इसका कोई सबूत नहीं है. तलाक के बाद दुनिया ने एक्ट्रेस का एक अलग और बोल्ड अंदाज देखा. जहां वह बहुत खुलकर अपनी फीलिंग्स और एक्सपीरियंस को बयां करती हैं.
 

तलाक के बाद रिश्ते को लेकर कही ये बात

सामंथा ने कहा, "इस जिंदगी में आपका सबसे बड़ा रिश्ता खुद से ही होगा. ना कि आपके माता-पिता, बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड से. क्योंकि जब आप सबसे निचले पड़ाव पर होंगे - और यकीन मानिए, आप सभी होंगे - आप सोचेंगे कि अभी तो एग्जाम सबसे बड़ी समस्या है, लेकिन यकीन मानिए, ये तो बस शुरुआत है. जब आप सबसे निचले पड़ाव पर होंगे, तो आपके साथ सिर्फ आप ही रहेंगे. अपना सबसे अच्छा दोस्त खुद बनें.

इसे भी पढ़ें- Long Distance रिलेशनशिप मजबूत बनाने के 5 आसान टिप्स, दिलों के बीच कभी नहीं आएगी दूरी

 

सोशल मीडिया पर वायरल है वीडियो

सामंथा की ये बातें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और लोगों को काफी प्रभावित कर रही हैं. उन्होंने अपनी इस बात से न सिर्फ युवाओं को बल्कि हर उम्र के लोगों को खुद पर भरोसा करने और अपनी ताकत को पहचानने की प्रेरणा दी है.

सेल्फ लव क्यों जरूरी

किसी दुसरे व्यक्ति से प्यार करने से पहले खुद को प्यार करना बहुत जरूरी माना जाता है. इससे रिलेशनशिप में इमोशन को मैनेज करने में बहुत मदद मिलती है. किसी के जाने से जिंदगी अकेले गुजरना नामुमकिन नहीं लगता है. सेल्फ लव हेल्दी रिलेशनशिप का सबसे इंपोर्टेंट इंग्रीडिएंट होता है. 

इसे भी पढ़ें- Zeenat Aman ने दी शादी से पहले लिव-इन में रहने की सलाह, जो कारण बताए उसे जानकर आप भी कहेंगे- बात में दम है!

 

Read More
{}{}