PHOTOS

Beauty Tips: लंबे समय तक नहीं टिक पाती है होंठों पर Lipstick, इन टिप्स से 24 घंटे तक टिकी रहेगी

लिपस्टिक लगाना हर महिला को काफी पसंद होता है, इसको लगाने से चेहरा की सुंदरता काफी बढ़ जाती है. 1 लिपस्टिक लगाने से ही त्वचा ग्लो करने लगती है. महिलाओं को एक शिकायत हमेशा रहती है की उनकी लिपस्टिक लंबे समय तक टिकी नहीं रहती है. खाने-पीने की चीजों के कारण इसका रंग फीका पड़ने लगता है. आपको आज बताते हैं आप कैसे लिपस्टिक को लंबे समय तक कैसे टिका सकते हैं. 

Advertisement
1/5
मॉश्चराइज
मॉश्चराइज

लिपस्टिक लगाना हर महिला का शौक होता है, लेकिन कुछ न कुछ खाने से उनकी लिपस्टिक लंबे समय तक टिकी नहीं रहती है. इसको टिकी रहने के लिए आपको कंसीलर लगाना चाहिए. इससे आपकी लिपस्टिक लंबे समय तक होंठों पर टिकी रहती है.  होंठों पर प्राइमर लगाकर मॉश्चराइज भी आप लगा सकते हैं. अगर आप इस टिप्स को अपनाते हैं, तो आप खुद की नतीजा देख सकते हैं.

2/5
वाटरप्रुफ लिपस्टिक
वाटरप्रुफ लिपस्टिक

होंठों की खूबसूरती बढ़ाने व लंबे समय तक टिकी रहने के लिए आपको ऐसी लिपस्टिक का चुनाव करना चाहिए, जो अन्य लिपस्टिक के मुकाबले ज्यादा देर चल सके. मैट व वाटरप्रुफ लिपस्टिक को ही आपको खरीदना चाहिए. ये हर लड़कियों को पसंद आती है. आप जिस तरह की लिपस्टिक का चुनाव करते हैं उसी तरह से वो आपके होंठों पर काम करती है.

3/5
शैड्स
शैड्स

काफी लोग एक बार में एक के ऊपर एक कई शैड्स का इस्तेमाल करते हैं. एक्स्ट्रा लिपस्टिक को आपको हमेशा साफ करते रहना चाहिए. होंठों को टिशू पेपर से साफ करके और पाउडर को लगाकर ही आपको अपनी लिपस्टिक को लगाना चाहिए. लिपस्टिक का रंग फीका भी नहीं पड़ता है.

4/5
लिप पेंसिल कलर
लिप पेंसिल कलर

अगर आप चाहते हैं की आपकी लिपस्टिक ज्यादा समय तक रहे, तो आपको लिप पेंसिल कलर का इस्तेमाल करना चाहिए. इसके बाद ही आपको लिपस्टिक को लगाना चाहिए. ऐसा करने से आपकी लिपस्टिक ज्यादा समय तक और खूबसूरत भी लगती है.

5/5
मैट लिपस्टिक
मैट लिपस्टिक

लाइटवेट मैट लिपस्टिक को लगाने से आपके होंठों पर खूबसूरती दिखने लगेगी. इसको लगाने के बाद आपको होंठों पर बढ़िया निखार मिलता है और लंबे समय तक भी टिकी रहती है.