trendingNow12331642
Hindi News >>लाइफस्टाइल
Advertisement

मुकेश अंबानी की बड़ी बहू श्लोका मेहता देवर की मेहंदी में लगी बला सी खूबसूरत, सस्ती सी साड़ी में भी दिखा दिया अपना रॉयल अंदाज


Shloka Mehta Saree Look: भारत के सबसे अमीर आदमी के बेटे अनंत अंबानी की शादी का जश्न जोरशोर से चल रहा है. बीते दिन हुए मेहंदी के फंक्शन में शामिल होने एक से बड़ी एक हस्तियां पहुंची थी. लेकिन मुकेश अंबानी की बड़ी बहू श्लोका मेहता के पहनावे और सिम्प्लिसिटी की चर्चा हर जगह हो रही है. 

मुकेश अंबानी की बड़ी बहू श्लोका मेहता देवर की मेहंदी में लगी बला सी खूबसूरत, सस्ती सी साड़ी में भी दिखा दिया अपना रॉयल अंदाज
Stop
Sharda singh|Updated: Jul 11, 2024, 05:32 PM IST

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की वेडिंग फंक्शन किसी फैशन शो से कम नहीं है. यहां सेलिब्रिटी एक से बड़े एक फैशन डिजाइनर के महंगे से महंगे कपड़े पहने नजर आए. लेकिन मेहंदी के फंक्शन में सबकी निगाहें मुकेश अंबानी की बड़ी बहू श्लोका पर टिकी रह गयी. 

देवर-देवरानी की मेहंदी में श्लोका मेहता हरे रंग की खूबसूरत 'पान' टिश्यू साड़ी में सज धज कर पहुंची. इस साड़ी की खासियत महीन पिटा वर्क से बने हुए बॉर्डर पर बने 'पान-पत्ती' के नमूने थे. साड़ी को उन्होंने पारंपरिक तरीके से पहना था, जिसमें पल्लू उनके कंधों से खूबसूरती से लहरा रहा था. साड़ी की खूबसूरती और रॉयल टच से इसकी कीमत का अंदाजा लगाना मुश्किल है.  

इसे भी पढ़ें- राधिका मर्चेंट का हल्दी लुक वायरल, पहना 1000 तगार कली और 90 गेंदे के फूलों का दुपट्टा, इतने घंटे में किया गया था तैयार

श्लोका मेहता की साड़ी की कीमत

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह साड़ी मशहूर फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता के कलेक्शन से है, जिसकी कीमत ₹60,000 है. इसे स्टाइल श्लोका मेहता की बहन दीया मेहता ने किया है.  

नानी के गहनों में लगी रॉयल घर की बहू

श्लोका मेहता की साड़ी की कीमत बले ही कम हो लेकिन उन्होंने अपनी नानी से विरासत में मिले जो गहने पहन रखे थे, उसकी वजह से उनका लुक पूरी तरह से रॉयल नजर आ रहा था. उन्होंने मांग टीका के साथ मटर माला स्टाइल का नेकलेस और मैचिंग झुमकियां पहनी थीं. 

खूबसूरती से लूट ली महफिल

लाइट मेकअप, वेवी कर्ल्स और छोटे काले बिंदी ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए. श्लोका मेहता का ये लुक पारंपरिक शैली और आधुनिक स्टाइल का बेहतरीन कॉम्बिनेशन था. उन्होंने साबित किया कि आप भारी भरकम डिजाइनर लेबल के बिना भी खूबसूरत दिख सकती हैं. उनका ये सिंपल और एलिगेंट लुक निश्चित रूप से आने वाले समय में फैशन का ट्रेंड सेटर बन सकता है.

इसे भी पढ़ें- अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की संगीत, ईशा अंबानी ने लूटी महफिल, क्रिस्टल से लदी इस ड्रेस के आगे सब लगे फीके

 

Read More
{}{}